Viral News: इस लड़की ने अपनी ही बेस्ट फ्रेंड के पति के साथ किया ये काम, सोशल मीडिया ने पर महिला ने उगले राज

₹64.73
Viral News: इस लड़की ने अपनी ही बेस्ट फ्रेंड के पति के साथ किया ये काम, सोशल मीडिया ने पर महिला ने उगले राज

Viral News: इंटरनेट के साथ एक बड़ी समस्या यह है कि यहां कोई भी व्यक्ति अनाम रहकर कुछ भी कर सकता है. आप किसी से भी बात कर सकते हैं और आपको पता भी नहीं चलेगा कि सामने स्क्रीन पर बैठा शख्स कौन है. ऐसी स्थिति में परिणाम कितने घातक हो सकते हैं इसे उस मॉडल की बातों से समझा जा सकता है. जिसके ऑनलाइन अफेयर चलाने के शौक ने उसकी अपनी ही बेस्ट फ्रेंड के हंसते खेलते परिवार को पल भर में बर्बाद कर दिया है.

ओनलीफैन्स पर एडल्ट कंटेंट क्रिएटर हनी ब्रूक्स ने खुलासा किया है कि उसका एक व्यक्ति से ऑनलाइन इश्क़ चल रहा था. मामले में दिलचस्प ये रहा कि ये व्यक्ति कोई और नहीं उसकी ही बेस्ट फ्रेंड का पति था.

हनी ब्रूक्स ने एक वीडियो के माध्यम से बताया कि, बीते 15 जनवरी को वो तब सन्न रह गयी जब उसे मालूम चला कि उसके कारण उसकी बेस्ट फ्रेंड ने अपनी शादी को तोड़ दिया है.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गए एक वीडियो में हनी ने दावा किया है कि करीब 6 महीना पहले उसे अपने फ़ोन पर अपने X रेटेड अकाउंट के सब्सक्राइबर के कई सारे मैसेज आए.

ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली एडल्ट कंटेंट क्रिएटर हनी ने कहा कि उसे इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि, उसके सब्सक्राइबर में कौन-कौन हैं. वो लोग किसी भी फेक नेम से साइन अप कर सकते हैं. साथ ही वो अपना कोई भी नाम रख सकते हैं.

इसी दौरान उसकी दोस्ती एक ऐसे शख्स से हुई जिससे वो पूरी पूरी रात चैट करती और इन लोगों में हर तरह की बातें होती. इस दौरान करीब तीन महीनों तक उस शख्स ने हनी से बात करने के लिए पैसे खर्च किये. 

हनी के अनुसार अचानक ही एक दिन उस व्यक्ति के मैसेज आने बंद हो गए. हनी को महसूस हो रहा है कि शायद उस आदमी की करतूतों का खुलासा उसकी पत्नी के सामने हो गया है.

मामले में दिलचस्प ये भी है कि वह अपनी सहेली के पति से कई बार मिल चुकी है. और वो एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं. हनी ने ये भी बताया कि कई बार उसका और उसकी दोस्त का परिवार डिनर के लिए भी साथ गया है.

बहरहाल,इस मामले में यूजर्स की भी मिश्रित प्रतिक्रियाएं दिख रही हैं. कुछ लोगों का कहना है कि हनी की दोस्त को हनी और अपने पति को माफ़ कर देना चाहिए.

वहीं तमाम यूजर्स ऐसे भी हैं,जिनका मानना है कि इंसान की जिंदगी में धोखेबाजी की कोई गुंजाइश नहीं होनी चाहिए. हनी की दोस्त ने अपनी शादी तोड़ कर बिलकुल सही फैसला लिया है.

इस मामले को जानने के बाद आप को क्या लगता है? ऐसा कुछ अगर आपके किसी जानने वाले के साथ होता तो आपकी प्रतिक्रिया क्या होती हमें कमेंट में जरूर बताइये.
 

Tags

Share this story