Viral News: एक माँ ने अपने ही 22 वर्षीय बेटे से करली शादी, फिर जानिए सरकार ने क्या किया इन दोनों के साथ

₹64.73
Viral News: एक माँ ने अपने ही 22 वर्षीय बेटे से करली शादी, फिर जानिए सरकार ने क्या किया इन दोनों के साथ

Viral News: बड़ा ही खूबसूरत एहसास है प्यार। ये कभी भी और किसी भी इंसान को हो सकता है। अपने बेटे से भी। जी हां। जिस प्यार की बात हम कर रहे वो साधारण मां बेटे का प्यार नहीं है। यहां प्रेम का रंग कुछ इतना गाढ़ा हुआ कि, एक मां ने अपने ही बेटे से शादी कर ली। इस मामले में दिलचस्प ये कि अब वो दुनिया भर से भागती फिर रही है। अपने से 31 साल छोटे सौतेले बेटे से शादी करने वाली एक मां ने बताया है कि कैसे वह मॉस्को से भाग रही है ताकि वह अपने पांच अन्य बच्चों को रख सके।

मामला रूस का है जहां 53 वर्षीय संगीतकार ऐसीलु चिज़ेव्स्काया मिंगालिम ने बाल कल्याण विशेषज्ञों को तब भयभीत कर दिया जब उन्होंने अपने 22 वर्षीय सौतेले बेटे डैनियल चिज़ेव्स्की से शादी की। बताया जा रहा है कि इस जोड़े ने कज़ान, तातारस्तान गणराज्य, रूस स्थित तातारस्तान गणराज्य के कजान में एक रेस्तरां में एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई हैं।


स्थानीय मीडिया से प्राप्त जानकारी पर यकीन किया जाए तो मिंगालिम ने डेनियल को तब से पाला था, जब वह महज 14 साल का था। उसने एक अनाथालय में उससे मुलाकात के बाद उसे गोद ले लिया था, बताया ये भी जा रहा है कि मिंगालिम यहीं पर डेनियल को म्यूजिक सिखाती थी और तब उसकी उम्र महज 13 साल थी

ध्यान रहे कि डेनियल से शादी के बाद से ही मिंगालिम मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। इलाके के बाल कल्याण अधिकारियों ने मिंगालिम की देखभाल से गोद लिए गए पांच अन्य बच्चों को जब्त कर लिया है, जिनमें चार लड़कियां और एक लड़का है। अधिकारियों का मानना है कि जैसे इरादे मिंगालिम के हैं इन बच्चों की शायद ही अच्छे से परवरिश हो पाए।

स्थानिया मीडिया से बात करते हुए मिंगालिम ने कहा कि डैनियल के साथ उसका रोमांस तब शुरू हुआ जब वह उसे अनाथालय से घर ले गई। मिंगालिम ने कहा, "हमारा रिश्ता एकदम सही है। हम एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते। वहीं उसने ये भी स्वीकार किया है कि हमारी वेव लेंथ एक दूसरे से काफी मिलती है।

स्थानीय मीडिया ने बताया कि तातारस्तान टीवी स्टेशन के एक फिल्म प्रोजेक्ट के दौरान अनाथ बच्चों से मुलाकात के बाद मिंगालिम ने बच्चों को गोद लेना शुरू किया। फ़िलहाल मिंगालिम तातारस्तान से भागने की योजना बना रही है और वह अपने नए पति को अपने साथ ले जाना चाहती है। महिला की इच्छा मॉस्को जाने की है जहां वो उसका पति और बाकी बच्चे सब साथ रह सकें।

Tags

Share this story