Viral News: आपसी झगडे में 20 साल के छात्र सहित दो की मौत, पार्किंग को लेकर हुआ विवाद

₹64.73
Viral News: आपसी झगडे में 20 साल के छात्र सहित दो की मौत, पार्किंग को लेकर हुआ विवाद

Viral News:  हरियाणा के गुरुग्राम में 27 जनवरी को बर्थ-डे पार्टी करने गए छात्रों के साथ स्थानीय लोगों का पार्किंग को लेकर विवाद हो गया. घटना देर रात बलियावास इलाके की है. इसके बाद स्थानीय लड़कों ने अपने 10-15 साथियों के साथ वहां हमला कर दिया. वारदात में फार्म हाउस संचालक सहित एक छात्र की मौत हो गई है, जबकि छह अन्य घायल हुए हैं. इस मामले में पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है. 

पुलिस ने बताया कि यहां Oasis फार्म हाउस में दिल्ली के स्टूडेंट्स जन्मदिन की पार्टी करने पहुंचे थे. इसी दौरान कुछ छात्र जब घर लौटने लगे, तो बंधवाड़ी और आस-पास के ग्रामीण युवकों की गाड़ी पार्किंग को कहा-सुनी हो गई. फिर क्या था… बंधवाड़ी गांव के सचिन और आशीष समेत अन्य युवकों ने छात्रों को जान से मारने की धमकी देनी शुरू कर दी. बोले- हम यहां के लोकल हैं. गुर्जर हैं हम गुर्जर. हमसे पंगा बहुत महंगा पड़ेगा…

मृतकों में सेकंड ईयर का छात्र भी शामिल 

इसके बाद फार्म हाउस में पार्टी कर रहे छात्रों और फार्म हाउस संचालकों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. अचानक हुए इस जानलेवा हमले में फार्म हाउस का संचालक 40 साल का प्रवीण गंभीर रूप से घायल हो गया. निजी अस्पताल में उसे इलाज के लिए भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. वहीं, हमले में बुरी तरह से घायल हुए 20 साल के सेकंड ईयर के छात्र की भी मौत हो गई. इसके अलावा 6 अन्य भी घायल हुए हैं. मौके पर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

क्राइम ब्रांच की टीम ने शुरू की मामले की जांच 

गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर ने स्टूडेंट्स से जुड़े इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है. एसीपी ईस्ट विकास कौशिक ने बताया कि जन्मदिन की पार्टी के बाद कुछ स्टूडेंट्स ने घर लौटने के लिए कैब बुक की, तो कुछ गाड़ियों से लौट रहे थे. इसी दौरान बंधवाड़ी और बलियावास के रहने वाले सचिन, आशीष और इनके अन्य दोस्त गाड़ी से फार्म हाउस के सामने से गुजर रहे थे. गाड़ी पार्किंग को लेकर छात्रों से इनका विवाद हो गया.

फार्म हाउस में देर रात 10-15 आरोपी जबरन घुसे  

इसके बाद आशीष, सचिन और अन्य इन्हें धमकी देते हुए उस वक्त वहां से चले गए और फिर देर रात डेढ़ बजे 10-15 लोगों के साथ फार्म हाउस के अंदर जबरन दाखिल हुए. फार्म हाउस के हॉल में पार्टी कर रहे अन्य युवकों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. मारपीट के बाद हत्या की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. इसमें कानून से बेखौफ बदमाश लाठी डंडों से हमला करते साफ तौर से देखे जा सकते हैं. 

दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अन्य की जारी है तलाश 

इस मामले में एक अन्य फार्महाउस संचालक नरेश कुमार की शिकायत पर पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास के आरोप में एफआईआर दर्ज की है. क्राइम ब्रांच ने बंधवाड़ी गांव के 20 साल के सचिन और 19 साल के आशीष को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में गुरुग्राम पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि अन्य आरोपियों की पहचान कर उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags

Share this story