Sapna Nalka Dance: सपना चौधरी के नलका पाड़ डांस ने ऐसा मचाया 'गदर', लोग बोले ले ग्या सनी देओल

₹64.73
dvd
 

Sapna Nalka Dance:  सपना चौधरी का यह नया हरियाणवी गाना "लेग्या नलका पाड़ सनी देवाल" ने उनके फैन्स को खूब प्रभावित किया है। इस गाने में सपना ने फिल्म 'गदर' में सनी देओल के चरित्र को याद करते हुए एक धमाकेदार डांस प्रस्तुत किया है। इस गाने के स्टेज शो में सपना ने अपनी धमाकेदार डांसिंग के साथ दर्शकों को हैरान कर दिया।

इस गाने में सपना ने अपने डांस के जरिए सनी देवाल के हिट गाने 'हैंडपंप उखाड़ दिया' के तर्ज पर जबरदस्त नृत्य किया है। उन्होंने अपनी एनर्जी और स्टेज प्रेजेंस से दर्शकों को खुश किया और गाने के वायरल होने पर उनके फैन्स की उत्साहित प्रतिक्रिया मिली।

यूट्यूब पर भी यह गाना खूब धूम मचा रहा है। सपना चौधरी के फैन्स को इस गाने की ताज़ागी के चलते यह गाना वायरल हो रहा है और इसकी व्यूज संख्या भी तेजी से बढ़ रही है।

सपना चौधरी का यह गाना एक बार फिर से उनकी प्रतिभा और डांसिंग का प्रदर्शन है, जो उन्हें हरियाणा की नंबर वन डांसर के रूप में अपना स्थान बनाए रखने के लिए मदद करेगा। यह गाना सपना चौधरी के फैन्स के लिए एक वारदाती तोहफा है, जो उन्हें उनकी पसंदीदा डांसर को फिर से डांस करते हुए देखने का मौका देता है।

Tags

Share this story