Sapna Dance: गुलाबी सूट में सपना चौधरी ने काटा गदर, महफिल में 'साली का ठुमका' पर लगाए मटकाए गोल गोल

₹64.73
sapna dance,sapna new dance,sapna,sapna choudhary ke gane,sapna choudhary new song,sapna choudhary,haryanvi dance,dance video,sapna chaudhary song,jale dance sapna choudhary,new dance,sapna chaudhary,sapna new song,latest dance performance,jale dance,sapna live performance,jale dance cover,lapete 2 dance,sapna choudhary dance videos,lapete dance performance,black dot dance sapna choudhary,dance sapna,sapna choudhary songs,sapna 

Sapna Dance: हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी ने यूट्यूब पर 'सपना एंटरटेनमेंट' चैनल पर बेहतरीन वीडियो रिलीज किया है। वैसे, तो सपना की यह परफॉर्मेंस 6 साल पुरानी है, लेकिन वीडियो इंटरनेट पर नया-नया है। 

इस वीडियो में सपना चौधरी झज्‍जर के डीघल में गौशाला एक कार्यक्रम में पहुंची हैं। महफिल गांव के गौ भक्‍तों और सपना के फैंस से भरी हुई है, ऐसे में जब हरियाणा की आन-बान और शान सपना अपने डांस की शुरुआत करती हैं, तो सब चहकने लगते हैं। यह वीडियो साल 2017 में डीघल में आयोजित 97वें गौशाला वार्ष‍िक महोत्‍सव से है। 

सपना चौधरी गुलाबी रंग के सूट में मंच पर आती हैं और 'साली का ठुमका' गाने पर अपनी परफॉर्मेंस शुरू कर देती हैं। तालियों और सीटियों के बीच उनपर जमकर पैसे भी लुटाए जाते हैं। एक बूढ़े ताऊ तो बकायदा स्‍टेज के पास आकर सपना के हाथों में पैसे पकड़ाते हैं। सपना चौधरी वीडियो में जिस 'साली का ठुमका' गाने पर डांस कर रही हैं, उसे गाया है सिद्ध बी और कविता शोबु ने। 

इस गाने के बोल सिद्ध बी के साथ पुष्‍कर शर्मा ने लिखे हैं, जबकि म्‍यूजिक कम्‍पोज किया है एचएसबी ने। यह गाना हरियाणवी लोकगीत पसंद करने वालों में बहुत लोकप्रिय है। इसकी वजह यह भी है कि गाने का म्‍यूजिक और इसके बोल ठेठ हरियाणवी होने के साथ ही, इसमें स्‍थानीय संगीत का रस भी मिलता है। सपना के इस डांस वीडियो को 'सपना एंटरटेनमेंट' ने इसी साल 24 अगस्‍त को रिलीज किया है। दिलचस्‍प है कि महज तीन महीनों में इस वीडियो को 1 लाख से अध‍िक व्‍यूज मिल चुके हैं।
 

Tags

Share this story