Sapna Dance: 'हेमा मालिनी' बनकर सपना चौधरी ने खूब मचाया धमाल, लटके झटके देख स्‍टेज पर चढ़ने लगे लोग

₹64.73
sapna choudhary,sapna choudhary new song,sapna choudhary ke gane,sapna chaudhary,sapna chaudhary song,sapna choudhary dance,sapna choudhary songs,sapna choudhary news,sapna choudhary interview,jale dance sapna choudhary,sapna choudhary video,loot liya haryana sapna choudhary,sapna choudhary latest news,sapna chaudhary dance,sapna choudhary song,haryana news,sapna choudhary haryana,sapna choudhary viral video,haryana gana,sapna choudhary gana

Sapna Dance: दुनिया में सपना चौधरी का सिक्‍का चलता है। खासकर बात अगर हरियाणा की हो तो वहां उनका अंदाज अलग ही होता है। कुछ ऐसा ही इस डांस वीडियो के साथ है। 

सपना चौधरी बहादुरगढ़ में गोधन सेवा समि‍त‍ि के कार्यक्रम में पहुंची थीं। उन्‍होंने वहां मशहूर हरियाणवी गाने 'मैं धर्मेंद्र रे गोरी तू हेमा मालिनी बन जा' गाने पर परफॉर्म किया था। सपना की खूबसूरती इस दौरान स्‍टेज पर किसी 'ड्रीम गर्ल' से कम नहीं थी। यूट्यूब पर सपना के इस डांस वीडियो को 'टशन हरियाणवी' चैनल ने चार साल पहले 2019 में अपलोड किया है। 

तब से अब तक इस गाने को 4.7 म‍िलियन से अध‍िक व्‍यूज मिल चुके हैं। सपना अपने खास अंदाज में स्‍टेज पर न सिर्फ कमर मटका रही हैं, बल्‍क‍ि पूरे उत्‍साह और उमंग के साथ एक्‍सप्रेशंस भी दे रही हैं। सपना चौधरी का जन्‍म वैसे तो दिल्‍ली के महिपालपुर में हुआ है, लेकिन उनकी परवरिश रोहतक में हुई है। सपना के पिता वहां नौकरी करते थे। 

बचपन से ही गानों पर थ‍िरकने के शौक ने धीरे-धीरे सपना को स्‍टेज तक पहुंचाया और वो रागिनी की रानी बन गईं। साल 2008 में सपना के पिता का निधन हो गया। परिवार आर्थ‍िक संकट से जूझने लगा। इसके बाद ही सपना ने अपने शौक को पेशा बना लिया। वह स्‍टेज शोज कर पैसे कमाने लगीं। 

सपना की पॉपुलैरिटी में तगड़ी बढ़ोतरी तब हुई, जब वह 2017 में सलमान खान के टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में पहुंचीं। सपना ने तीन साल पहले 2020 में वीर साहू से शादी की है।

 

Tags

Share this story