Most-Awaited Web Series: द फैमिली मैन 3, महारानी 3, दिल्ली क्राइम 3 से लेकर मिर्ज़ापुर 3 नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, जियो सिनेमा पर

₹64.73
Most-Awaited Web Series: द फैमिली मैन 3, महारानी 3, दिल्ली क्राइम 3 से लेकर मिर्ज़ापुर 3 नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, जियो सिनेमा पर
Most-Awaited Hindi Web Series On OTT: द फैमिली मैन 3, महारानी 3, दिल्ली क्राइम 3 से लेकर मिर्ज़ापुर 3 नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, जियो सिनेमा पर

महारानी 3, द फैमिली मैन 3 और मिर्ज़ापुर 3
ओटीटी पर सर्वाधिक प्रतीक्षित हिंदी वेब श्रृंखला: ओटीटी प्लेटफार्मों के उद्भव ने निस्संदेह कहानी कहने के क्षितिज का विस्तार किया है और स्थापित और उभरते दोनों रचनाकारों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने के लिए एक मंच प्रदान किया है। ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज के लिए ढेर सारी दिलचस्प फिल्में और वेब सीरीज पाइपलाइन में हैं। कई प्रशंसित और सफल वेब सीरीज़ अपने अगले सीज़न की तैयारी कर रही हैं, जिनमें मिर्ज़ापुर 3, महारानी 3 शामिल हैं, जिनका ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था। राजनीतिक ड्रामा सीरीज़ में रानी भारती की भूमिका में हुमा क़ुरैशी हैं। अन्य वेब श्रृंखलाओं में नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, जियोसिनेमा, हॉटस्टार और अन्य प्लेटफार्मों पर द फैमिली मैन सीज़न 3, पंचायत 3 और बहुत कुछ शामिल हैं। इसकी जांच - पड़ताल करें:

महारानी 3


रानी भारती के रूप में हुमा कुरेशी अच्छी तरह जानती हैं कि उन्हें अपने विरोधियों से बदला लेने के लिए क्या करना चाहिए, वह साहसपूर्वक कहती हैं, 'बंदूक कमजोर लोग चलते हैं, समझदार लोग दिमाग।' सुभाष कपूर द्वारा निर्मित और सौरभ भावे द्वारा निर्देशित, श्रृंखला में प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं। सुभाष कपूर ने नंदन सिंह और उमाशंकर सिंह के साथ मिलकर इस शो को लिखा है। महारानी 3 में विनीत कुमार, प्रमोद पाठक, कानी कुसरुति, अनुजा साठे, सुशील पांडे, दिब्येंदु भट्टाचार्य और सोहम शाह हैं।

रिलीज़ हो रही है: SonyLiv, 7 मार्च

द फैमिली मैन 3


'द फैमिली मैन' एक जासूसी थ्रिलर की साज़िश को पारिवारिक ड्रामा की जटिलताओं के साथ सहजता से मिश्रित करके एक ताज़ा और विशिष्ट अवधारणा प्रस्तुत करता है। यह श्रृंखला एक खुफिया अधिकारी श्रीकांत तिवारी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी व्यक्तिगत और व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं को निभाते हुए अपने मध्यवर्गीय अस्तित्व की चुनौतियों का सामना कर रहा है। श्रीकांत की मुख्य भूमिका में मनोज बाजपेयी ने उल्लेखनीय प्रदर्शन किया है, जबकि शारिब हाशमी और प्रियामणि सहित सहायक कलाकार शो के प्रभाव को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाते हैं।
पर रिलीज़: अमेज़न प्राइम वीडियो

पंचायत 3
श्रृंखला उत्कृष्ट रूप से नाटक, हास्य और जीवन के क्षणों का मिश्रण करती है, एक आदर्श संतुलन बनाती है जो दर्शकों को पूरी तरह से बांधे रखती है। इसकी कथा यथार्थवाद पर मजबूत पकड़ बनाए रखते हुए ग्रामीण जीवन के सार को कुशलता से पकड़ती है। जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव के नेतृत्व में तारकीय कलाकार उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हैं, गहराई और प्रामाणिकता के साथ अपने पात्रों में जान फूंकते हैं। अपनी सफलता के साथ, यह शो अपने बहुप्रतीक्षित तीसरे सीज़न को जारी रखने के लिए तैयार है।

पर रिलीज़: अमेज़न प्राइम वीडियो

साँस लें: छाया में 3
मनोवैज्ञानिक थ्रिलर वेब सीरीज़ सर्व्स मयंक शर्मा द्वारा निर्मित और निर्देशित है और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। इसमें अभिषेक बच्चन, अमित साध और नित्या मेनन मुख्य भूमिका में हैं। यह सीरीज अभिषेक बच्चन द्वारा अभिनीत डॉ. अविनाश सभरवाल की कहानी है, जिनकी छोटी बेटी का अपहरण कर लिया जाता है। उसे बचाने के लिए, उसे 'द जोकर' नामक एक रहस्यमय व्यक्ति द्वारा हत्याओं की एक श्रृंखला करने के लिए मजबूर किया जाता है। इंस्पेक्टर कबीर सावंत उर्फ अमित साध, वह पुलिसकर्मी है जिसे हत्यारे का पता लगाने का काम सौंपा गया है।

पर रिलीज़: अमेज़न प्राइम वीडियो

आश्रम 4
प्रकाश झा द्वारा निर्देशित, बॉबी देओल अभिनीत श्रृंखला नकली आध्यात्मिक नेताओं की गंदी दुनिया और उनके द्वारा अंध विश्वास के शोषण पर प्रकाश डालती है। यह बॉबी द्वारा अभिनीत बाबा निराला नाम के एक स्व-घोषित धर्मगुरु और उनके आश्रम की कहानी को चित्रित करता है, जहां वह अपने फायदे के लिए अपने अनुयायियों को बरगलाता है। कहानी पम्मी नाम की एक युवा महिला की यात्रा का अनुसरण करती है, जिसका किरदार अदिति पोहनकर ने निभाया है, जो बाबा निराला के धोखे और भ्रष्टाचार के जाल में फंस जाती है। जैसे ही पम्मी को आश्रम के काले रहस्यों का पता चलता है, वह बाबा निराला और उसकी कपटपूर्ण प्रथाओं को उजागर करने के लिए दृढ़ संकल्पित हो जाती है।

पर रिलीज़: एमएक्स प्लेयर


दिल्ली क्राइम 3
यह सीरीज़ 2012 के कुख्यात दिल्ली सामूहिक बलात्कार मामले से प्रेरित है, जिसे निर्भया मामले के रूप में भी जाना जाता है, जिसने देश को हिलाकर रख दिया था और यौन हिंसा के खिलाफ व्यापक प्रदर्शन हुए थे। 'डेल्ही क्राइम' इस भयानक घटना और उसके परिणाम के गहरे प्रभाव पर प्रकाश डालता है, जो इसे वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित एक महत्वपूर्ण कथा प्रस्तुत करता है। श्रृंखला को इसकी सम्मोहक कहानी कहने, शक्तिशाली प्रदर्शन और संवेदनशील विषय वस्तु की संवेदनशील हैंडलिंग के लिए व्यापक प्रशंसा मिली है। कलाकारों में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी आईपीएस के रूप में शेफाली शाह, इंस्पेक्टर भूपेन्द्र सिंह के रूप में राजेश तैलंग, नीति सिंह आईपीएस के रूप में रसिका दुग्गल, कुमार विजय (सीपी) के रूप में आदिल हुसैन, इंस्पेक्टर वीरेन चड्ढा के रूप में कुलदीप सरीन, विशाल चतुर्वेदी के रूप में डेन्ज़िल स्मिथ और अन्य शामिल हैं।

पर रिलीज़: नेटफ्लिक्स

मिर्ज़ापुर 3
उत्तर प्रदेश के अराजक शहर मिर्ज़ापुर में स्थापित, यह श्रृंखला माफिया परिवारों के सत्ता संघर्ष और आपराधिक अंडरवर्ल्ड पर प्रकाश डालती है, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखती है। दो सफल सीज़न के साथ, प्रशंसक उत्सुकता से सीज़न 3 की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं, जो गाथा में अगला अध्याय देखने के लिए उत्सुक हैं। इस शो में प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली है, जिसमें पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येंदु शर्मा और अन्य कलाकार शामिल हैं।


 

Tags

Share this story