Love Affair: पत्नी की बड़ी बहन के साथ हो गया वो सब, लेकिन अब...

₹64.73
 Love Affair: पत्नी की बड़ी बहन के साथ हो गया वो सब, लेकिन अब...
Love Affair: एक अजीब साइकोलॉजिकल ट्विस्ट में, एक विवाहित आदमी ने खुद को अपनी पत्नी के साथ साझा करते हुए और अपनी बड़ी साली के प्रति अनपेक्षित आकर्षण के बीच में फंसा पाया है। जो आदमी, जो चाहता है कि वह दोनों रिश्तों को किसी भी हानि के बिना बनाए रखे, इस संवेदनशील स्थिति में मार्गदर्शन की तलाश में है।

आदमी यह स्वीकार करता है कि वह अपनी पत्नी के साथ जो गहरा प्रेम करता है, उसके बावजूद उसकी साली की सुंदरता और उसकी समस्या समाधान की क्षमता को नजरअंदाज नहीं कर सकता। उसने अपने भावनाओं की जटिलता को माना है और दोनों रिश्तों की पवित्रता को बनाए रखने की इच्छा व्यक्त की है।

अंशवादी तथा रिश्तों के एक्सपर्ट अश्मीन मुंजाल ने इस विवादपूर्ण भावनाओं के बारे में प्रकट किया है, और इसे शादी के बाहर किसी से प्रेम करने की खतरनाक प्रवृत्ति की तरह बताया है। उन्होंने यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आदमी को यह समझना चाहिए कि वह महिला, जिसकी ओर वह आकर्षित हो रहा है, वास्तव में उसकी पत्नी की बहन है।

मुंजाल ने बताया कि यह एक्सटर्नल आकर्षण सामान्य है, लेकिन वह एक समृद्ध रिश्ते को खतरे में डालने से चेतावनी दी। उन्होंने आदमी से पत्नी के साथ के सकारात्मक रिश्ते पर ध्यान केंद्रित करने और उसकी अद्वितीय गुणों की सराहना करने की सुझाव दी। उन्होंने उससे साली के प्रति आकर्षण की संभावना को पुनर्मूल्यांकन करने और इसके संभावित हानियों को जोर देने की सलाह दी।

जबकि यह आदमी इन विरोधी भावनाओं के साथ लड़ रहा है, देखा जाएगा कि वह अपने परिवार के भीतर सामंजस्य बनाए रखते हुए इस जटिल भावना के जाल में कैसे नैविगेट करता है।

Tags

Share this story