Love Affair : 22 साल के सिक्योरिटी गार्ड के साथ 35 साल की रईस महिला कर बैठी ये कांड, पति ने नहीं मिल पाया

₹64.73
Love Affair : 22 साल के सिक्योरिटी गार्ड के साथ 35 साल की रईस महिला कर बैठी ये कांड, पति ने नहीं मिल पाया
Love Affair : एक रईश परिवार से आई सुमेधा (बदला हुआ नाम) ने अपने शादीशुदा जीवन की खामियों और चुनौतियों को साझा करते हुए अपनी कहानी सुनाई। उनकी 8 साल पुरानी शादी में आये दिनों की तरह, उन्होंने अपने पति के साथ साझा की गई कई सुख-दुख भरी बातें बताईं।

शुरुआत में, उनका जीवन सुखद था और वे दोनों एक-दूसरे के प्रति समर्पित थे। लेकिन समय के साथ, उनके बीच धीरे-धीरे दूरीयां बढ़ती गईं और पति का ध्यान भी कम हो गया। इससे उनका अफेयर एक युवा सुरक्षा गार्ड के साथ शुरू हो गया।

सुमेधा ने बताया कि पिछले 2 सालों से उनका जीवन अधिक तंगजीवी बन गया है और उनके पति के साथ अच्छा संबंध बनाए रखने में कठिनाई हो रही है। उन्होंने बताया कि उनके पति देर रात आते हैं, सिर्फ खाना खाकर सो जाते हैं और उनकी कोशिशें भी कामयाब नहीं हो रहीं हैं।

उन्होंने अपनी कहानी में बताया कि उनका अफेयर सुरक्षा गार्ड से एक दिन बातचीत करते हुए शुरू हुआ था और धीरे-धीरे उनके बीच रिश्ते में बदला। उन्होंने स्पष्ट किया कि वह जो चाहती थी, वह उनके पति से नहीं मिल रहा था।

तब एक्सपर्ट ने दी सुझाव: "इस अफेयर से बचने के लिए, आपको पति से साफ-साफ बातचीत करनी चाहिए। एक-दूसरे के साथ बतौर जीवनसंगिनी के साथ संबंध बनाए रखना हमेशा महत्वपूर्ण है।"

Tags

Share this story