IAS-IPS Love Marriage: इन IAS-IPS ने बनाया दोस्त को जीवनसाथी, टीना डाबी से लेकर नवजोत सिमी ने की लव मैरिज

₹64.73
IAS-IPS Love Marriage: इन IAS-IPS ने बनाया दोस्त को जीवनसाथी, टीना डाबी से लेकर नवजोत सिमी ने की लव मैरिज
 

IAS-IPS Love Marriage: इन IAS-IPS ने बनाया दोस्त को जीवनसाथी, टीना डाबी से लेकर सृष्टि देशमुख ने की लव मैरिज

IAS टीना डाबी
आईएएस अधिकारी टीना डाबी ने अप्रैल 2022 में राजस्थान कैडर के आईएएस प्रदीप गवांडे से शादी की। दोनों की पहले दोस्ती हुई थी।

IAS रिया डाबी
टीना डाबी की तरह उनकी छोटी बहन रिया डाबी ने भी अपने दोस्त आईपीएस मनीष कुमार से शादी की। रिया और मनीष की पहली मुलाकात मसूरी अकादमी में हुई। इसके बाद धीरे-धीरे दोनों काफी नजदीक आ गए और उनका प्यार परवान चढ़ गया।


IAS सृष्टि देशमुख
2019 बैच की आईएएस अधिकारी सृष्टि जयंत देशमुख ने भी अपने फ्रेंड से लव मैरिज की। सृष्टि देशमुख ने अपने बैचमेट IAS डॉ. नागार्जुन बी गौड़ा से लव मैरिज की है। इन दोनों की मुलाकात सिविल सर्विस ट्रेनिंग अकादमी LBSNAA यानी लाल बहादुर शास्त्री प्रशिक्षण अकादमी में ट्रेनिंग के दौरान हुई थी। इन दोनों ने एक-दूसरे को करीब ढाई साल तक डेट किया था।

IPS नवजोत सिमी
नवजोत सिमी बिहार कैडर की आईपीएस अधिकारी (IPS Officer) हैं। उन्होंने भी आईएएस अधिकारी से लव मैरिज की। नवजोत सिमी बंगाल कैडर के IAS तुषार सिंगला की दोस्त थीं। लंबे समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और 14 फरवरी 2020 यानी वैलेंटाइन डे के दिन शादी की।


IAS रेना जमील
रेना जमील 2019 बैच की आईएएस अधिकारी हैं। उनका कैडर छत्तीसगढ़ है। रेना ने भी अपने दोस्त को हमसफर बनाया। रेना जमील की सैयद रियाज अहमद से मुलाकात जामिया मिलिया की आरसीए कोचिंग में हुई थी। यहां पहले दोनों दोस्त बने और फिर आईएएस बने। इसके बाद परिवार की मर्जी से दोनों ने शादी कर ली।
 

Tags

Share this story