Haryanvi Dance: सुनीता बेबी ने किया ऐसा कसूता डांस, लोग बोले- या के सपना से कम है

₹64.73
Haryanvi Dance: सुनीता बेबी ने किया ऐसा कसूता डांस, लोग बोले- या के सपना से कम है

Haryanvi Dance: हरियाणवी रागिनी की दुनिया में सुनीता बेबी की अपनी धूम है। सपना चौधरी और गोरी नागोरी जैसी सुपरस्‍टार डांसर के बीच सुनीता बेबी ने भी अपनी खास जगह बनाई है। हरियाणा में उनकी रागिनी देखने के लिए भी पूरा का पूरा गांव जुट जाता है। 

यूट्यूब पर सुनीता बेबी का एक साल पुराना डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसमें वह 'बहू रंगीली' गाने पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रही हैं। गहरे हरे रंग के सूट में सुनीता बेबी जिस 'बहू रंगीली' गाने पर परफॉर्म कर रही हैं, वह रुचिका जांगिड़ का सुपरहिट गीत है। 

सुनीता के डांस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 लाख 31 हजार बार देखा गया है। यह वीडियो इसी साल 'अंतिल एंटरटेनमेंट' यूट्यूब चैनल ने अगस्‍त महीने में रिलीज किया है। दिलचस्‍प बात यह भी है कि साल 2021 में रिलीज 'बहू रंगीली' गाने के म्‍यूजिक वीडियो में गोरी नागोरी हैं। उनके साथ केडी की जोड़ी है। 

जाहिर है ऐसे में सुनीता बेबी के डांस की तुलना गोरी नागोरी से भी होगी। यूट्यूब पर कॉमेंट सेक्‍शन में जहां बहुत से लोगों ने सुनीता बेबी की तारीफ की है, वहीं कुछ ने उनके डांस को खुल्‍लम खुल्‍ला सर्कस भी बताया है। 'बहू रंगीली' हरियाणवी गाने के बोल पवन सरोहा ने लिखे हैं, जबकि इसका म्‍यूजिक जीआरपी ब्रोस ने तैयार किया है। 

यूट्यूब पर गाने के ऑरिजनल वीडियो को 55.50 मिलियन से अध‍िक बार देखा जा चुका है। बहरहाल, सुनीता बेबी का डांस देख उनके फैंस और गांव के दर्शक तो बेहाल हो ही गए हैं, आप भी बताइए कि आपको उनका यह डांस कैसा लगा।

Tags

Share this story