Haryana News: हरियाणा में महिला से टीचर ने की छेड़छाड़, लिफ्ट देकर की अश्लील हरकतें

₹64.73
हरियाणा में महिला से टीचर ने की छेड़छाड़, लिफ्ट देकर की अश्लील हरकतें
Haryana News: हरियाणा में करनाल के डाचर गांव में बाइक पर महिला को लिफ्ट देकर उसके साथ अश्लील हरकत करने और छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। आरोपी सरकारी स्कूल का मास्टर बताया जा रहा है। महिला अपने बच्चों को ट्यूशन छोड़कर घर वापस आ रही थी। 

बीच रास्ते में ही पड़ोसी ने उसे लिफ्ट दी और उसके साथ छेड़छाड़ की। पीड़िता के पति ने मामले की शिकायत पुलिस को की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि करीब 5-6 दिन पहले उसकी पत्नी बच्चों को ट्यूशन छोड़ने के लिए गई थी। वह वापस घर की तरफ आ रही थी, तभी उसे रास्ते में उनका पड़ोसी मिला, जो सरकारी मास्टर है। 

मास्टर ने पूछा कि कहां जा रही है? मेरी पत्नी ने जवाब दिया कि बच्चों को ट्यूशन छोड़ने के लिए आई थी। मास्टर ने कहा कि मैं भी घर की तरफ जा रहा हूं, आओ मेरी बाइक पर बैठ जाओ। मेरी घर वाली उसके पीछे इसलिए बैठ गई, क्योंकि वह उनका पड़ोसी था।

महिला के पति का आरोप है कि इस दौरान जब रास्ते में कोई नहीं था, आरोपी ने उसकी पत्नी के साथ अश्लील हरकत की और छेड़छाड़ भी की। मास्टर की हरकत से परेशान उसकी पत्नी बाइक से ही कूद गई और उसे घर आकर पूरी घटना बताई। 

वह आरोपी मास्टर के घर पहुंचा तो उसे ही धमकी दी कि मेरे पास लाइसेंसी बंदूक है, तुम्हें जान से मार दूंगा। पीड़ित ने बताया कि लोकलाज के कारण उसने कुछ नहीं किया। लेकिन वह बार बार धमकी दे रहा है। जिसके बाद उसने मामले की शिकायत पुलिस को की है।

निसिंग थाना के जांच अधिकारी मीनू ने बताया कि महिला के साथ अश्लील हरकत करने व छेड़छाड़ की शिकायत मिली है। शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है।

Tags

Share this story