Extramarital Affair: हरियाणा में किराएदार के साथ फरार हुई महिला, पति ने पुलिस को 9 दिन बाद दी शिकायत

₹64.73
हरियाणा में किराएदार के साथ फरार हुई महिला, पति ने पुलिस को 9 दिन बाद दी शिकायत

Extramarital Affair: हरियाणा में करनाल के तरावड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में किराएदार एक प्रवासी महिला को भगा ले गया। महिला भी अपने पति के साथ किराए के मकान में रह रही थी। पीड़ित पति ने आसपास के एरिया में करीब 9 दिन तक तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा तो शिकायत पुलिस को की। 

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पति ने पुलिस को शिकायत में बताया है कि वह उत्तर प्रदेश के जिला संभल के गांव का रहने वाला है और एक महीने पहले ही अपनी पत्नी के साथ तरावड़ी में काम करने के लिए आया था। 

हमने एक मकान किराए पर लिया हुआ है, जिसके चौबारे पर हम रहते हैं और नीचे वाले कमरे में एक अन्य किराएदार रहता है। पति ने बताया कि बीती 8 फरवरी को किरायेदार उसकी पत्नी को पत्थरी की दवाई दिलाने के बहाने से अपने साथ ले गया, लेकिन वह वापस नहीं लौटा। 

जब देर शाम तक भी उसकी पत्नी नहीं लौटी तो उसकी चिंता बढ़ गई, उसने किरायेदार के नंबर पर कॉल किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया> काफी दिनों तक वह अपनी पत्नी को तलाशता रहा। लेकिन कुछ भी सुराग नहीं लग पाया। लिहाजा उसने मामले की शिकायत पुलिस को की है। 
तरवाड़ी थाना के जांच अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि महिला के लापता होने की शिकायत मिली है। किराएदार पर शक जताया है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच जारी है।

 

Tags

Share this story