Elvish Yadav News Update: एल्विश यादव आये फिर सवालों के घेरे में, एफएसएल की रिपोर्ट में आई चौंकाने वाली बात सामने

₹64.73
Elvish Yadav News Update:  एल्विश यादव आये फिर सवालों के घेरे में, एफएसएल की रिपोर्ट में आई चौंकाने वाली बात सामने

Elvish Yadav News Update:  बिग बॉस विजेता और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव Elvish yadav द्वारा रेव पार्टी कराने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पकड़े गए सपेरों के पास बरामद विष cobra venom में जहर होने की पुष्टि हुई है। यह खुलासा FSL जांच की रिपोर्ट आने पर हुआ है। जांच रिपोर्ट में कोबरा करैत प्रजाति के सांप का जहर होने की पुष्टि की गई है।

बता दें कि 1 नवंबर 2023 को नोएडा पुलिस ने पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था की शिकायत पर पांच सपेरों को विष के साथ गिरफ्तार किया था। इस मामले में एल्विश यादव Complaint Against Elvish Yadav को भी नामजद किया गया था। एल्विश के ही माध्यम से सांपों के जहर को रेव पार्टी में सप्लाई करने के आरोप लगाए गए थे। इस मामले में पुलिस ने एल्विश यादव से भी पूछताछ की थी, लेकिन गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

गिरफ्तार सपेरों से बरामद विष को नोएडा पुलिस ने जयपुर स्थित एफएसएल भेजा गया था। करीब तीन माह बाद इसकी रिपोर्ट आई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि विष को सांपों का जहर है। जयपुर एफएसएल की रिपोर्ट नोएडा पुलिस को मिल गई है। इस मामले में कोतवाली सेक्टर-49 में मुकदमा दर्ज हुआ था। लेकिन बाद में इसे कोतवाली सेक्टर-20 ट्रांसफर कर दिया गया था। इस मामले में 100 दिन के बाद भी पुलिस एल्विश यादव से ना दोबारा पूछताछ कर पाई नहीं।
 

Tags

Share this story