Boss Affair : अपने बॉस से 21 साल की लड़की ने बनाए वो संबंध, और अब बन गई उसकी..

₹64.73
Boss Affair : अपने बॉस से 21 साल की लड़की ने बनाए वो संबंध, और अब बन गई उसकी..
Boss Affair : मुझे एक व्यक्ति से मिला था, जो कि मेरी ऑफिस का सीईओ था। मैंने वहां नौकरी शुरू की थी, और बहुत जल्दी ही मेरी करियर में तेजी से उन्नति हुई। प्राइवेट सेक्टर में काम करना बहुत चुनौतीपूर्ण होता है, लेकिन मैंने इसे पार किया।

मेरे बॉस ने मुझसे देखा-देखी सफ़लता की शिखर पर पहुंचते हुए मुझसे मिलने का आयोजन किया। हम ने एक-दूसरे के साथ ज्यादा समय बिताना शुरू किया और हमारा एक सामंजस्यिक रिश्ता बना।

मैंने देखा कि ऊंची पोजीशन पर बैठे लोग कैसे आगे बढ़ने का लालच देते हैं और तेजी से पैसे कमाने की चाह लोगों को ये सब करने पर मजबूर कर देती है। मैंने भी उन्हीं में से एक रही हूं और मैंने नहीं सोचा था कि मेरा जीवन इतनी जल्दी बदल जाएगा।

मैंने हमेशा अपने करियर में आगे बढ़ने की इच्छा रखी थी और इसके लिए मैंने कड़ी मेहनत की थी। मेरी कुशलता ने मेरे नाम को कंपनी के सबसे ऊपरी लोगों में ले आया था।

लेकिन मेरी पर्सनल लाइफ में बहुत ही बदलाव आ गया था, क्योंकि कुछ लोग नहीं चाहते थे कि मैं अधिक समय उनके साथ बिताऊं। मेरे रूठे-मना का कारण भी मेरा अपना रवैया था।

मेरे सीईओ ने मुझसे मिलने के बाद मेरी तारीफ करते हुए कहा कि मैं बहुत सुंदर हूं। मैंने महसूस किया कि उनका स्पर्श मुझे उनकी ओर आकर्षित कर रहा है। हमारा पहला रिश्ता बना और हमने हर रात एक-दूसरे के साथ बिताने लगे।

लेकिन जब मुझे पता चला कि उनकी शादी हो चुकी है, तो मैंने उनसे दूरी बनाए रखने का निर्णय लिया। मैंने इसमें किसी भी रिश्ते में बंधना नहीं चाहा। लेकिन हम दोनों एक-दूसरे के साथ हुकअप करने लगे।

मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक सीईओ के साथ इस तरह का रिश्ता बनाऊंगी, लेकिन जो भी हुआ, मैं इससे खुश हूं। मैं अपने बॉस को संतुष्ट करने में सफल हो रही हूं और मुझे किसी भी तरह की परेशानी नहीं है। आज मेरी जिंदगी उनके साथ होने के बावजूद बहुत अच्छी है।

Tags

Share this story