Bhojpuri Song: रानी चटर्जी का ये सुपरहिट गाना फिर हुआ वायरल, जवानी देख फैंस हो गए थे बावले

₹64.73
 bhojpuri song,bhojpuri gana,new bhojpuri song,pawan singh bhojpuri song,bhojpuri new song,bhojpuri songs,neelkamal singh bhojpuri song,new bhojpuri song 2023,bhojpuri hit songs,bhojpuri song new,bhojpuri,bhojpuri song 2023,bhojpuri songs khesari lal yadav,shilpi raj bhojpuri song,khesari lal yadav ka new bhojpuri songs,wave music bhojpuri,pawan singh bhojpuri video,neelkamal singh bhojpuri song 2023,bhojpuri dance song,bhojpuri video song

Bhojpuri Song: रानी चटर्जी किसी दौर में भोजपुरी सिनेमा की नंबर-1 एक्‍ट्रेस थीं। उनके नाम से ही फिल्‍में चलने लगती थीं। यह वह दौर था जब किसी फिल्‍म में रानी चटर्जी की एक झलक का दिखना ही फैंस के लिए काफी था। 

हालांकि, वक्‍त के साथ अब रानी चटर्जी फिल्‍मों में कम दिखती हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अभी भी जबरदस्‍त है। बल्‍क‍ि भोजपुरी सिनेमा के कट्टर फैंस आज भी रानी के दीवाने हैं। रानी चटर्जी की न सिर्फ फिल्‍में, बल्‍क‍ि उनके गाने भी सुपरहिट रहे हैं। 

साल 2016 में रानी चटर्जी की फिल्‍म 'श‍िव रक्षक' से एक ऐसा ही गाना है 'मेरी विस्‍की से रिस्‍की जवानी है', जो फैंस के दिल के बेहद करीब रहा है। 

दिनेश एस. यादव के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर बंपर हिट रही थी। इसमें रानी मुखर्जी का यह गाना दिलों की धड़कन बन गया था।

 

Tags

Share this story