Affair with Boss Wife: बॉस की पत्नी के साथ कई बार बनाए संबंध, पर अब मैं बुरी तरह...

₹64.73
Affair with Boss Wife: बॉस की पत्नी के साथ कई बार बनाए संबंध, पर अब मैं बुरी तरह...
Affair with Boss Wife: मैं 33 साल का एक शादीशुदा इंसान हूं। मैं एक आईटी कंपनी में काम करता हूं, जहां मेरा रूतबा और काम दोनों ही काफी अच्छा है। हालांकि, समस्या यह है कि मैं अपने बॉस की पत्नी के साथ रिश्ते में आ गया। दरअसल, कुछ महीने पहले मेरे बॉस ने मुझे एक डिनर पर निमंत्रित किया था, जहां उनकी पत्नी ने भी हमें ज्वाइन किया। वह देखने में काफी खूबसूरत थी। 

हालांकि, बातों ही बातों में मुझे पता चला कि वह कॉलेज में मेरी सहपाठी थी। यह जानकर मैं हैरान रह गया कि उसे मुझ पर क्रश था। इस दौरान हम दोनों ने न केवल हेल्दी बातचीत की बल्कि हमने एक-दूसरे के साथ अपने नंबरों को भी एक्सचेंज कर लिया। डिनर पार्टी के बाद से ही हम दोनों एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करने लग गए। हम दोनों की बात न केवल फोन पर होने लगी बल्कि हमने एक-दूसरे के साथ समय बिताना भी शुरू कर दिया था। 

इस बीच उसने कबूल किया कि वह अपने पति से खुश नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह उसे शारीरिक रूप से संतुष्ट नहीं कर पाता। उन दोनों के बीच लंबे समय से कोई संबंध नहीं हैं। धीरे-धीरे हम बहुत करीब आ गए। मैं आपसे छिपाना नहीं चाहता बल्कि हमने एक-दूसरे के साथ कई बार संबंध भी बनाए। हम दोनों पिछले चार महीने से एक गलत रिश्ते में हैं। 

हालांकि, अपने बॉस की पत्नी के करीब जाकर अब मैं पूरी तरह पछता रहा हूं। ऐसा इसलिए क्योंकि इससे न केवल मेरा पेशेवर जीवन खराब हो सकता है बल्कि मेरी पत्नी को जब पता चलेगा वह भी मुझे छोड़ देगी। (सभी तस्वीरें सांकेतिक हैं, हम यूजर्स द्वारा शेयर की गई स्टोरी में उनकी पहचान गुप्त रखते हैं)

एक्सपर्ट का जवाब
गुरुग्राम के आर्टेमिस अस्पताल में मनोविज्ञान की एचओडी डॉ रचना खन्ना सिंह कहती हैं कि यह बहुत ही जटिल स्थिति है, जो न केवल आपकी पर्सनल बल्कि प्रोफेशनल लाइफ को भी खतरे में डाल सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस एक गलती की वजह से आपको अपने आसपास के लोगों की काफी बदनामी भी झेलनी पड़ सकती है। 

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि लंबे समय बाद कॉलेज के एक दोस्त के साथ फिर से जुड़ना बहुत ही खूबसूरत लम्हा होता है। यह न केवल कॉलेज की सभी अच्छी यादों को वापस लाता है बल्कि आपके अंदर एक उत्साह की भावना को भी भर देता है। हालांकि, भावनाओं में बहकर इस दौरान सेक्शुअल रिलेशन बनाना बहुत ही गलत है। मैं आपको यही सलाह देना चाहूंगी कि आप अपने बॉस की पत्नी को अपनी भावनाओं के बारे में सब कुछ क्लियर कर दें। 

उन्हें बताएं कि इस रिश्ते में पड़कर आप कितना पछता रहे हैं। उन्हें न केवल यह रिश्ता खत्म करने की सलाह दें बल्कि बातों ही बातों में उन्हें समझाएं कि अपने बॉस की बीवी के साथ सेक्स करना कितना गलत है। यही नहीं, यह परिस्थिति आपके लिए भी मुश्किल होने वाली है। ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले 4 महीने से आप उनके साथ हैं। 

ऐसे में आपको भी यह चुनाव करने की जरूरत है कि आप नौकरी या अपनी दोस्त में किसे छोड़ना चाहते हैं? मैं आपकी सराहना करती हूं कि आपने न केवल अपनी गलती स्वीकार की बल्कि अपने बॉस की पत्नी के साथ अपने रिश्ते को ठीक करने की भी इच्छा जाहिर की। हालांकि, इस 'रिलेशनशिप फिक्सिंग' में आप दोनों का साथ में शामिल होना बहुत ज्यादा जरूरी है। 

ऐसा इसलिए क्योंकि आप दोनों ही एक गलत रिश्ते में हैं, जोकि किसी एक के चाहने से खत्म नहीं हो सकता। ऐसे में आप दोनों न केवल एक-दूसरे से अलग होना पड़ेगा बल्कि एक साथ अपनी-अपनी शादी पर काम करने की भी जरूरत है। हो सकता है कि आपके बॉस की पत्नी आपके साथ रिश्ता तोड़ने पर राजी न हो, तब आप अपनी गलती को मानते हुए इस पूरे किस्से को अपने बॉस के सामने भी रख सकते हैं। 

हालांकि, सच पता चलने के बाद आपको बहुत सी कठिनाइयों का सामना भी करना पड़ सकता है, लेकिन इस दौरान समझदारी से काम लें। आप चाहें तो इस पूरी सिचुएशन से निपटने के लिए किसी काउंसलर की मदद भी ले सकते हैं।

Tags

Share this story