TRP रेस में कपिल शर्मा शो को एकता कपूर के दो सीरियल ने पिछेड़ा ।

TRP रेस में कपिल शर्मा शो को एकता कपूर के दो सीरियल ने पिछेड़ा ।

बार्क की 35वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है. इस बार टीआरपी में ज्यादा उलटफेर नहीं हुआ है. इस बार भी नागिन 5 और कपिल शर्मा शो टॉप 5 से बाहर है. पिछले हफ्ते भी ये दोनों शो टॉप 5 में नहीं थे. वहीं अनुपमां और तारक मेहता का उल्टा चश्मा टॉप लिस्ट में बने हुए हैं.
एकता कपूर का शो कुंडली भाग्य पिछले कई हफ्तों से नंबर 1 पर बना हुआ है. शो शुरुआत से ही फैंस की पहली पसंद रहा है. तमाम उतार-चढ़ाव के बाद भी सीरियल दर्शकों का फेवरेट बनाया हुआ है.
इस बार भी दूसरे नंबर पर राजन शाही का शो अनुपमां है. अनुपमां में रूपाली गांगुली लीड रोल में हैं. शो में एक सीधी-साधी हाउस वाइफ और उसके पति के एक्सट्रा मैरिटल अफेयर को दिखाया जा रहा है
तारक मेहता का उल्टा चश्मा तीसरे नंबर पर है. पिछले हफ्ते भी शो इसी स्थान पर था. शो सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है.
टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर इंडियाज बेस्ट डांसर है. डांस शो फैंस का फेवरेट बना हुआ है. सीरियल को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इसमें गीता कपूर, टैरेंस लूईस और मलाइका जज हैं.
पिछले हफ्ते पांचवें नंबर पर सीरियल छोटी सरदारनी था. लेकिन इस बार कुमकुम भाग्य ने एंट्री मार ली है. एकता कपूर का ये शो टॉप 5 में वापस आ गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *