SSR केस: रिया चक्रवर्ती ने CBI द्वारा पूछे गए इन 2 सवालों के स्पष्ट जवाब देने में विफल

SSR केस: रिया चक्रवर्ती ने CBI द्वारा पूछे गए इन 2 सवालों के स्पष्ट जवाब देने में विफल

मुंबई सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में CBI की जांच बड़ी तेजी के साथ जारी है। दो दिनों की पूछताछ के बाद, मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को लगातार तीसरे दिन भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। हालांकि, सीबीआई टीम रिया द्वारा दिए गए दो जवाबों से खुश नहीं है और वे अब उसकी ओर से और स्पष्टता की मांग कर रहे हैं। रिपोर्ट में सीबीआई के एक अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि रिया और सिद्धार्थ पिठानी दोनों एक-दूसरे द्वारा व्यक्तिगत रूप से किए गए दावों की पुष्टि कर रहे हैं। और फिर भी कुछ ऐसा है जिसके बारे में सीबीआई टीम चाहती है कि वे अधिक स्पष्ट रूप से बोलें।

रिया से जो 50 सवाल पूछे गए थे, उनमें से दो सवालों का जवाब खास तरीके से नहीं दिया गया था। सबसे पहले, अगर वह 8 जून को SSR से रिश्ता टूट गया था, जब उसने अपना निवास छोड़ा था, यदि हाँ, तो ब्रेकअप का कारण क्या था। दूसरा, उसने अपने भाई को टेक्सट करके चेक-अप करने के बावजूद 8 से 14 जून के बीच दिवंगत अभिनेता के स्वास्थ्य की जांच क्यों नहीं की।
CBI कथित तौर पर Rhea से पूछे गए इन दो सवालों के जवाब से असंतुष्ट है और पूछताछ के लिए रविवार के सत्र से बेहतर तस्वीर देने की उम्मीद है। इस बीच, रिया और उसके भाई के अलावा, सीबीआई ने एसएसआर के फ्लैटमेट्स सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, दिवंगत अभिनेता के पूर्व कुक नीरज, चौकीदार, मैनेजर और रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से भी पूछताछ की। शुक्रवार को रिया से 10 घंटे से अधिक पूछताछ की गई जबकि शनिवार को उसके भाई से करीब सात घंटे तक पूछताछ की गई।, अभिनेता का पूछताछ खुद नूपुर प्रसाद के अलावा कोई नहीं कर रहा है जो मामले में जाँच दल का नेतृत्व कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *