Punjab News: पंजाब के जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने दो किलो अफीम के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

₹64.73
Punjab News: पंजाब के जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने दो किलो अफीम के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार 

Punjab News: पंजाब के जालंधर में मादक पदार्थों की तस्करी को करारा झटका देते हुए, जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा के नेतृत्व में 2 किलोग्राम अफीम के साथ एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस कमिश्नरेट ने नशे की समस्या को रोकने के लिए कदम उठाए हैं। उन्होंने कहा कि इसके तहत मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल अपराधियों को पकड़ने के लिए शहर भर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।  श्री स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम ने लाहौरिया गुरुद्वारा साहिब, 120 फीट रोड, सूर्या एन्क्लेव जालंधर में नाकाबंदी की हुई थी। 

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि गश्त के दौरान पुलिस पार्टी को दो लोग काजी मंडी की तरफ से आते दिखे। उन्होंने कहा कि उनकी गतिविधियों पर संदेह होने पर पुलिस ने उनकी पहचान के बारे में पूछताछ की और गहन तलाशी ली। स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने तलाशी के दौरान दोनों आरोपियों की पहचान बलवंत कुमार पुत्र केदार सिंह निवासी झारखंड और बिमली देवी निवासी झारखंड के रूप में की है। तलाशी दौरान  दोनों से 1- 1 किलो अफीम, कुल 2 किलो बरामद। 

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके खिलाफ रामा मंडी जालंधर में एफआईआर 73 दिनांक 18-03-2024 एनडीपीएस एक्ट 18-61-85 के तहत मामला दर्ज कर लिया। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों की पुलिस को अभी तक कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं मिली है। श्री स्वपन शर्मा ने कहा कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और विवरण बाद में साझा किया जाएगा।

Tags

Share this story