Punjab News: पंजाब पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान जारी, 100 ग्राम हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

₹64.73
Punjab News: पंजाब पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान जारी, 100 ग्राम हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार 
Punjab News: पंजाब के जालंधर पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने 100 ग्राम हेरोइन के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार कर नशा तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ किया है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस आयुक्त ने बताया कि नशे के खतरे को जड़ से खत्म करने की कमिश्नरेट पुलिस की प्रतिबद्धता के तहत शहर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस पार्टी ट्रांसपोर्ट नगर के पास तैनात थी, तभी उन्होंने एक व्यक्ति को अपनी ओर आते देखा। स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस की मौजूदगी देख उक्त व्यक्ति ने अपनी जेब से पॉलिथीन फेंक कर भागने की कोशिश की। 

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि उसकी गतिविधियों पर संदेह होने पर पुलिस ने कुलदीप पुत्र बलविंदर कुमार निवासी गली नंबर 1 नजदीक अजीतपाल फैक्ट्री, गांव रेरू जालंधर को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पॉलिथीन की तलाशी लेने पर पुलिस को उसमें से 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। श्री स्वपन शर्मा ने बताया कि उनके खिलाफ एफआईआर नंबर 59 दिनांक 18-03-2024, पुलिस स्टेशन डिवीजन नंबर 8 जालंधर में 21-61-85 एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। 

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पहले ही थाना डिवीजन नंबर 8 में एनडीपीएस का मामला दर्ज है। उन्होंने कहा कि कमिश्नरेट पुलिस शहर से नशे की समस्या को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है और इस काम में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।  श्री स्वपन शर्मा ने बताया कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और बाकी का विवरण बाद में साझा किया जाएगा।

Tags

Share this story