Punjab News: पंजाब के लुधियाना में मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना के तहत विधायक छीना के नेतृत्व में श्रद्धालुओं का 9वां जत्था रवाना

₹64.73
Punjab News: 9th batch of devotees left under the leadership of MLA Chhina under the Chief Minister's Pilgrimage Scheme in Ludhiana, Punjab.

Punjab News: पंजाब के लुधियाना में विधानसभा क्षेत्र लुधियाना दक्षिण के निवासी मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना का भरपूर लाभ उठा रहे हैं।

विधायक राजिंदरपाल कौर छीना की ओर से विधानसभा हलका लुधियाना साउथ के अंतर्गत वार्ड 33 से श्रद्धालुओं के 9वें जत्थे को श्री अमृतसर साहिब और तख्त श्री दमदमा साहिब जी के दर्शनों के लिए रवाना किया गया। पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान तीर्थयात्रा योजना के तहत पंजाब के लोगों को गुरु घरों, गुरु धामों और तीर्थ स्थानों के दर्शन करा रहे हैं।

विधायक छीना ने बताया कि यह बस श्रद्धालुओं को श्री अमृतसर और तख्त श्री दमदमा साहिब लेकर रवाना हुई। इस दौरान भक्तों का उत्साह देखते ही बन रहा था. इस योजना से पंजाब के लोगों को तीर्थ स्थानों के दर्शन कराये जा रहे हैं और विभिन्न क्षेत्रों से बड़ी संख्या में श्रद्धालु बसों और ट्रेनों के माध्यम से तीर्थ स्थानों पर पहुंच रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि पंजाब सरकार द्वारा चलाई जा रही इस योजना के तहत बड़ी संख्या में श्रद्धालु पंजीकरण करवा रहे हैं.

Tags

Share this story