Punjab News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ मोहाली में धरने पर बैठे सुशील रिंकू

₹64.73
Punjab News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ मोहाली में धरने पर बैठे सुशील रिंकू
Punjab News: दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी की तरफ से मोहाली में आयोजित धरने में जालंधर लोकसभा हलके से पार्टी प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू भी शामिल हुए और पार्टी लीडरशिप के साथ धरने पर बैठे।

सुशील रिंकू ने कहा कि मोदी सरकार आम आदमी पार्टी की लोगों के बीच बढ़ रही लोकप्रियता से बुरी तरह से डर चुकी है और लगातार एक-एक करके पार्टी नेताओं को झूठे व फर्जी मामलों में फंसा रही है। उन्होंने कहा कि पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया समेत कई बड़े नेताओं को गिरफ्तार किया गया और अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई चुनाव से पहले भाजपा के डर को साफ उजागर करती है क्योंकि लोगों ने देश में बदलाव का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि देश में प्रजातंत्र नहीं ब्लकि तानाशाह चल रहा है जिसमें केंद्रीय जांच एजेंसियां सत्ताधारी पार्टी के हाथों की कठपुतलियां बनकर काम कर रही हैं। विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी ने जो काम किया है, उससे देश भर की जनता प्रभावित है। दूसरे राज्यों में भी केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के पक्ष में हवा चल रही है, जिससे डरकर भाजपा ने पार्टी पर दबाव बनाने के लिए यह कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सिर्फ एक नेता नहीं ब्लकि एक सोच है, जिसे कभी दबाया नहीं जा सकता। आम आदमी पार्टी का एक-एक वर्कर केजरीवाल के साथ चट्टान की तरह खड़ा है और अरविंदर केजरीवाल के खिलाफ जो दमनकारी नीति मोदी सरकार ने अपनाई है, उसका जवाब देश की जनता आगामी चुनाव में देगी।

Tags

Share this story