Punjab News: पंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध हथियारों के साथ पकड़ा गया आरोपी

₹64.73
Punjab News: पंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध हथियारों के साथ पकड़ा गया आरोपी
Punjab News: पंजाब के जालंध में पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने एक व्यक्ति को अवैध पिस्तौल और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि बस्ती पुली नहर पर चेकिंग के दौरान पुलिस को एक युवक की हरकत पर शक हुआ। उन्होंने बताया कि उक्त युवक की चेकिंग के दौरान उसके कब्जे से 32 बोर की एक अवैध पिस्तौल व चार कारतूस बरामद हुए।  स्वपन शर्मा ने बताया कि युवक की पहचान प्रदीप कुमार शर्मा पुत्र परशोतम चंद शर्मा निवासी मोहल्ला रतन नगर जालंधर के रूप में हुई है। 

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना बस्ती बावा खेल जालंधर में एफआईआर नंबर 32 दिनांक 13-02-2024 धारा 25-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज की गई है।  उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आई कि प्रदीप ने निजी दुश्मनी के कारण अवैध तरीके से यह पिस्तौल हासिल की थी। श्री स्वपन शर्मा ने कहा कि आरोपी का अभी तक कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है लेकिन मामले की आगे की जांच की जा रही है। 

पुलिस आयुक्त ने दोहराया कि वे शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही हैं और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस कमिश्नरेट जालंधर को एक सुरक्षित और शांतिपूर्ण शहर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।  श्री स्वपन शर्मा ने इस नेक काम के लिए आम जनता से पूर्ण समर्थन और सहयोग मांगा क्योंकि लोगों की सक्रिय भूमिका के बिना ऐसे लक्ष्य हासिल नहीं किए जा सकते।

Tags

Share this story