Punjab News: पंजाब के जालंधर डिप्टी कमिश्नर ने NHAI अधिकारियों को दिए निर्देश

₹64.73
Punjab News: पंजाब के जालंधर डिप्टी कमिश्नर ने NHAI अधिकारियों को दिए निर्देश
Punjab News: पंजाब के जालंधर के डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने आज नैशनल हाईवे अथारिटी ऑफ इंडिया के अधिकारियों को पी.ए.पी. चौक पर सर्वे जल्द से जल्द सर्वेक्षण  पूरा करवाने के निर्देश दिए है ताकि जालंधर शहर से अमृतसर जाने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए यहां 'एडीशनल अटैचमेंट' बनाया जा सके।

एन.एच.ए.आई.के अधिकारियों के साथ बैठक की अध्यक्षता करते हुए डिप्टी कमिश्नर ने उन्हें यातायात विशेषज्ञों, लोक निर्माण विभाग और रेलवे के साथ एक संयुक्त सर्वेक्षण करने और जल्द ही एक रिपोर्ट सौंपने को कहा ताकि इस एडीशनल अटैचमेंट का निर्माण यहां किया जा सके।
श्री सारंगल ने आगे कहा कि शहरवासियों और राहगीरों को अमृतसर रोड पर जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है क्योंकि उन्हें रामा मंडी से घूम कर आना पड़ता है।

डिप्टी कमिश्नर ने एन.एच.ए.आई. के अधिकारियों को बिना किसी देरी के साइट का दौरा करने और इस सर्वेक्षण को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए कहा।

उन्होंने एडीनशल अटैचमेंट की आवश्यकता पर जोर देते हुए कहा कि इसके साथ सबसे व्यस्त चौंक बड़ी संख्या में यात्रियों को सुविधा होगी। उन्होंने कहा कि कई राज्यों के यात्री अपने गंतव्य तक जाने के लिए पी.ए.पी. चौक से गुजरते है।

 बता दे कि शहर की तरफ से आने वाले यात्री अमृतसर रोड की ओर जाने के लिए राम मंडी चौक की तरफ आते है, जिससे यात्रियों का कीमती समय बर्बाद होता है।
श्री सारंगल ने कहा कि एडीनशल अटैचमेंट पी.ए.पी. फ्लाईओवर तक सीधी पहुंच प्रदान करेगा और यात्रियों को अमृतसर रोड तक पहुंचने के लिए रामा मंडी चौक जाने की जरूरत नहीं होगी।

गौरतलब है कि लोकसभा सदस्य सुशील कुमार रिंकू ने पहले पी.ए.पी. चौक का दौरा किया था, जहां उन्होंने स्थानीय प्रशासन को पी.ए.पी चौक पर यात्रियों की सुविधा एवं यातायात को सुव्यवस्थित करने के लिए इस एडीशनल अटैचमेंट का प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए ।

Tags

Share this story