Punjab News: पंजाब के जालंधर से सांसद सुशील रिंकू ने सौंपे 93 लाख रुपये के 26 पानी के टैंकर

₹64.73
पंजाब के जालंधर से सांसद सुशील रिंकू ने सौंपे 93 लाख रुपये के 26 पानी के टैंकर

Punjab News: पंजाब के जालंधर से सांसद सुशील कुमार रिंकू ने शुक्रवार को जिले में पानी की आपूर्ति को और मजबूत करने के लिए जिले की नगर पालिकाओं को 26 पानी के टैंकर सौंपे।  3000 से 5000 लीटर जल भंडारण की क्षमता वाले इन पानी के टैंकरों का उपयोग नगर पालिका द्वारा जिले के दूर-दराज के इलाकों में स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने के लिए किया जाएगा। 

इस अवसर पर बोलते हुए, श्री रिंकू ने कहा कि स्टेनलेस स्टील से बने इन 26 टैंकरों की लागत 93 लाख रुपये है और ये सभी सात शहरी क्षेत्रों और 12 नगर परिषदों से संबंधित क्षेत्र के निवासियों के बीच स्वच्छ पेयजल की मांग को पूरा करेंगे।  सांसद ने आगे बताया कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने पंजाब को देश में अग्रणी राज्य बनाने के लिए राज्य में विकास परियोजनाओं की एक श्रृंखला शुरू की है।  उन्होंने कहा कि विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है और चल रही परियोजनाओं को समयबद्ध तरीके से पूरा किया जा रहा है। 

श्री रिंकू ने आगे कहा कि पंजाब के लोगों ने 2022 में इस राज्य की जिम्मेदारी आम आदमी पार्टी को दी थी और उन्हें यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि सरकार ने राज्य के लोगों की आकांक्षाओं को सफलतापूर्वक पूरा किया है। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि विकास परियोजनाओं का सिलसिला आने वाले समय में भी जारी रहेगा।

Tags

Share this story