Punjab News: पंजाब के लुधियाना सेंट्रल विधायक पाराशर ने किया 1.13 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन

₹64.73
Punjab News: पंजाब के लुधियाना सेंट्रल विधायक पाराशर ने किया 1.13 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन

Punjab News: पंजाब के लुधियाना में जल आपूर्ति के बुनियादी ढांचे में सुधार की दिशा में आगे बढ़ते हुए, लुधियाना सेंट्रल के विधायक अशोक पराशर पप्पी ने मंगलवार को निर्वाचन क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में नई जल आपूर्ति लाइनों और ट्यूबवेलों की स्थापना के लिए लगभग 1.13 करोड़ रुपये की चार और परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

विधायक पाराशर ने किला मोहल्ला और पुरानी सब्जी मंडी के पास कोहलू वाली गली में नई जलापूर्ति लाइन बिछाने की परियोजना की शुरुआत की. यह प्रोजेक्ट करीब 96 लाख रुपये की लागत से किया जा रहा है.

इसके अलावा विधायक ने जीटी रोड पर पुराने फायर ब्रिगेड भवन के बाहर नव स्थापित ट्यूबवेल का उद्घाटन किया और शिवाजी नगर की गली नंबर 12 में दूसरा ट्यूबवेल लगाने का काम शुरू कराया। इन दोनों प्रोजेक्ट की कुल लागत करीब 17 लाख रुपये है.

विधायक पाराशर ने कहा कि पेयजल की सुचारू आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए परियोजनाओं का उद्घाटन किया गया है और अधिकारियों को इन परियोजनाओं को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं.

विधायक पाराशर ने आगे कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने आगे बताया कि लुधियाना सेंट्रल निर्वाचन क्षेत्र में मानक बुनियादी ढांचे को विकसित करने के लिए बड़ी संख्या में विकास परियोजनाएं चलाई जा रही हैं और सोमवार को निर्वाचन क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में 2.84 करोड़ रुपये की परियोजनाएं भी शुरू की गईं। आने वाले दिनों में ऐसी और परियोजनाओं का उद्घाटन किया जाएगा।'

उद्घाटन समारोह के दौरान एसडीओ बलजिंदर सिंह, मंजीत सिंह हरमन, सोमनाथ सूद, इंदरजीत सिंह टिवाणा, तरूणजीत सिंह प्रिंस, गगनदीप सिंह जॉनी, जसबीर सिंह चड्ढा, कशिश चड्ढा, इकबाल सिंह आदि भी मौजूद रहे।

Tags

Share this story