Punjab News: पंजाब के कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह ने लल्लियां खुर्द में कम्युनिटी हाल का रखा नींव पत्थर

₹64.73
पंजाब के कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह ने लल्लियां खुर्द में कम्युनिटी हाल का रखा नींव पत्थर
Punjab News: पंजाब के स्थानीय निकाय विभाग के कैबिनेट मंत्री. बलकार सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री श्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की जन-समर्थक नीतियां और विकासोन्मुख एजेंडा लोगों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने के लिए है।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा गांवों में लगाए जा रहे कैंपों से दी जा रही सुविधाओं, घर-घर राशन पहुंचाने की शुरू की गई योजना, 1076 हेल्पलाइन, सड़क सुरक्षा बल की तैनाती के अलावा 90 प्रतिशत तक मुफ्त बिजली स्पलाई ने लोगों को बहुत लाभ पहुंचाया है।

आज गांव लल्लियां खुर्द में कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह ने डा. बी. आर. अम्बेडकर कम्युनिटी हाल का नींव पत्थर रखा।

इस मौके पर स्थानीय निकाय मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार बाबा साहिब की सोच पर काम कर रही है ताकि समाज के हर वर्ग का विकास सुनिश्चित किया जा सके।

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि कम्युनिटी हाल का काम समय पर पूरा किया जाए और काम की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाए। उन्होंने कहा कि कम्युनिटी हाल के निर्माण से जरूरतमंद लोगों को सामाजिक एवं धार्मिक आयोजनों के लिए बढिया स्थान मिलेगा।

इसके अलावा उन्होंने गांव ताजपुर में 'आप दी सरकार, आप दे द्वार' अभियान के तहत लगाए गए विशेष कैंप का दौरा किया और वहां लोगों को प्रदान की जा रही सेवाओं का जायजा लिया।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार लोगों को सरकारी सेवाएं मुहैया करवाने के साथ-साथ उनकी समस्याओं का समाधान भी कर रही है। उन्होंने लोगों से इन कैंपों का अधिक से अधिक लाभ उठाने की अपील भी की। बता दें कि इन कैंपों में लोगों को 44 तरह की सेवाएं मिल रही है।

Tags

Share this story