Weather Report: हरियाणा समेत पूरे उत्तर भारत में दिखेगा पश्चिमी विक्षोभ का असर, जानिए मौसम विभाग का ताजा अपडेट

₹64.73
2e3r

Weather Report: उत्तर भारत मे जारी 2 महीने के सूखे और ठंडे मौसम का अंत करने 3 WD आने वाले हैं। एक तो कल से ही असर दिखाएगा, जिसके कारण लद्दाख, कश्मीर, जम्मू औऱ हिमाचल में बारिश/बर्फबारी बड़े पैमाने पर होनी शुरू होगी।

साथ मे कल पंजाब, राजस्थान में भी शाम बाद से बरसात की गतिविधियां जोर पकड़ेगी। हालांकि शुरुआत हल्की होगी मगर आने वाले दिनों में तीव्रता में बढ़ोतरी होगी।

हरियाणा में कल दिनभर बादलों की आवाजाही देखने को मिलेगी। जिसके बीच मे दोपहर बाद से कही-2 फुहारे गिर सकती है।
राज्य में मोसम देर रात व अलसुबह के समय बदलेगा। जब पंजाब से आते हुए बरसाती बादल हरियाणा के उत्तर व पश्चिमी इलाकों यानी हिसार, फतेहाबाद, सिरसा, भिवानी, जींद, कैथल, कुरुक्षेत्र, अंबाला, पंचकूला, यमुनानगर, करनाल, पानीपत सहित मध्य हरियाणा को कवर करेंगे। राज्य के इन हिस्सो में कल देर रात व परसो सुबह हल्की से मध्यम बारिश होगी। कुछ जगह तेज़ बारिश के साथ ओले भी गिरने की प्रबल सम्भावना है।

दिल्ली-एनसीआर और दक्षिण हरियाणा में बारिश परसों सुबह बाद से शुरू होने की संभावना है। लेकिन कल इन इलाकों में मौसम लगभग साफ और आंशिक बादलवाही वाला ही रहेगा, कहीं बारिश की संभावना नहीं है।

31 जनवरी
दक्षिण हरियाणा और उत्तर एवं उत्तर-पूर्वी राजस्थान में बारिश के दौर बिखरे हुए होंगे। इन इलाकों में कहीं हल्की तो कहीं तेज बारिश की गतिविधियां देखने को मिलेंगी। कुछ जगह तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि भी संभव है।

Tags

Share this story