SDM Murder Case: SDM पत्नी की हत्या में हुआ बड़ा खुलासा, पति पर करती थी लड़कियों से अफेयर का शक

₹64.73
SDM Murder Case: मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले शाहपुरा की एसडीएम निशा नापित शर्मा की हत्या के बाद चौकाने वाला खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि उनके पति मनीष शर्मा, ने सेवा, बीमा, और बैंक रिकॉर्ड में ‘नॉमिनी’ नहीं बनाने पर उन्हें बेरहमी से हत्या कर दी गई है।  जिला पुलिस ने इस मामले की त्वरित जांच करते हुए SDM के पति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल SDM निशा ने 2020 में प्रॉपर्टी डीलर मनीष शर्मा से विवाह किया था, लेकिन शादी के बाद उनके बीच सेवा, बीमा, और बैंक रिकॉर्ड में ‘नॉमिनी’ बनाने के मुद्दे पर तनाव था।  बताया जा रहा है कि निशा को शक था कि मनीष दूसरी औरतों के साथ अवैध संबंध में है, जिसके कारण उन्होंने पति को अपने आधिकारिक दस्तावेजों में ‘नॉमिनी’ नहीं बनाने का इनकार किया। रविवार को, मनीष ने तकिए से निशा का दम घोंट कर हत्या कर दी, और शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया, जहां डॉक्टरों ने पुलिस को सूचित किया।  ALSO READ :   Saksham Yojana Form 2023: हरियाणा के बेरोजगारों के लिए बड़ी खबर, सरकार घर बैठे दे रही रूपए वहीं पुलिस अधीक्षक (SP) अखिल पटेल ने बताया कि पुलिस ने मनीष शर्मा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है और उस पर दहेज हत्या, सबूत नष्ट करने, और अन्य अपराधों के आरोप लगाए गए हैं। पुलिस उपमहानिरीक्षक (DIG) मुकेश श्रीवास्तव ने इस मामले की गुत्थी 24 घंटे के अंदर सुलझाने के लिए जांच दल की कड़ी मेहनत की प्रशंसा की और 20,000 रुपये के इनाम का एलान किया।
 

SDM Murder Case: मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले शाहपुरा की एसडीएम निशा नापित शर्मा की हत्या के बाद चौकाने वाला खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि उनके पति मनीष शर्मा, ने सेवा, बीमा, और बैंक रिकॉर्ड में ‘नॉमिनी’ नहीं बनाने पर उन्हें बेरहमी से हत्या कर दी गई है।

जिला पुलिस ने इस मामले की त्वरित जांच करते हुए SDM के पति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल SDM निशा ने 2020 में प्रॉपर्टी डीलर मनीष शर्मा से विवाह किया था, लेकिन शादी के बाद उनके बीच सेवा, बीमा, और बैंक रिकॉर्ड में ‘नॉमिनी’ बनाने के मुद्दे पर तनाव था।

बताया जा रहा है कि निशा को शक था कि मनीष दूसरी औरतों के साथ अवैध संबंध में है, जिसके कारण उन्होंने पति को अपने आधिकारिक दस्तावेजों में ‘नॉमिनी’ नहीं बनाने का इनकार किया। रविवार को, मनीष ने तकिए से निशा का दम घोंट कर हत्या कर दी, और शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया, जहां डॉक्टरों ने पुलिस को सूचित किया।

वहीं पुलिस अधीक्षक (SP) अखिल पटेल ने बताया कि पुलिस ने मनीष शर्मा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है और उस पर दहेज हत्या, सबूत नष्ट करने, और अन्य अपराधों के आरोप लगाए गए हैं। पुलिस उपमहानिरीक्षक (DIG) मुकेश श्रीवास्तव ने इस मामले की गुत्थी 24 घंटे के अंदर सुलझाने के लिए जांच दल की कड़ी मेहनत की प्रशंसा की और 20,000 रुपये के इनाम का एलान किया।

Tags

Share this story