Ram Mandir Tattoo: रामलला के सबसे बड़े भक्त से मिलिए! शरीर पर बनवाया ऐसा टैटू कि हो गया वायरल

₹64.73
cs
Ram Mandir Tattoo: 22 जनवरी को अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद से ही पूरा देश राममय हो गया है। हर कोई रामलला के दर्शन करने को आतुर है तो वहीं कुछ लोग अपने रामलला के प्रति अपनी भक्ति अलग अलग तरह से दिखा रहे है।

सोशल मीडिया पर प्राण प्रतिष्ठा के दौरान और उसके बाद से भगवान राम के प्रति लोगों की भक्ति खूब देखने को मिल रही है. इन दिनों सोशल मीडिया पर भगवान राम पर बने गाने छाए हुए हैं. लोग इन गानों पर रील्स बना रहे हैं.

हालांकि एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो इन सबसे थोड़ा अलग दिख रहा है. वायरल वीडियो में एक शख्स ने भगवान राम के प्रति अपनी भक्ति का एक अलग ही लेवल दिखाया है. शख्स ने अपने शरीर पर भगवान राम का टैटू बनवाया है. शख्स यहीं नहीं रुका उसने अपने शरीर पर राम मंदिर का भी टैटू बनवा लिया है.

ALSO READ: हरियाणा फ्री साइकिल योजना के लिए ऑनलाइन आवेदन जारी

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @ranjeet_rajak_15 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 10 लाख के करीब लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो में एक शख्स अपने शरीर पर टैटू बनवाता हुआ दिखाई दे रहा है.

शख्स की पीठ पर टैटू आर्टिस्ट ने भगवान राम का टैटू बनाया है. इसके बाद वह पीठ के निचले हिस्से पर एक और टैटू बनाने जा रहा है. यह टैटू अयोध्या के भव्य राम मंदिर का है. टैटू आर्टिस्ट ने बड़े ही शानदार तरीके से भगवान राम का टैटू बनाया है.

Tags

Share this story