Haryana News: संसद में हरियाणा की आवाज बुलंद करने के लिए जेजेपी सबसे मजबूत विकल्प - नैना चौटाला

₹64.73
Haryana News: संसद में हरियाणा की आवाज बुलंद करने के लिए जेजेपी सबसे मजबूत विकल्प - नैना चौटाला
Haryana News: जननायक जनता पार्टी की लोकसभा उम्मीदवार नैना सिंह चौटाला ने कहा है कि संसद में हरियाणा की आवाज बुलंद करने के लिए जेजेपी सबसे मजबूत विकल्प हैं। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा सांसदों द्वारा काम न करवाने की वजह से परेशान है तथा चारों ओर बदलाव का अंडर करंट है। नैना चौटाला ने कहा कि कांग्रेस की आपसी कलह के कारण कांग्रेस बेहद कमजोर स्थिति में है, इसलिए जेजेपी विकल्प के रूप में जनता की पहली पसंद है। हिसार लोकसभा क्षेत्र से जेजेपी प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार चुनाव प्रचार के लिए उचाना कलां हलके में पहुंची नैना चौटाला का स्थानीय लोगों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के विधानसभा क्षेत्र उचाना में नैना चौटाला के स्वागत के लिए महिलाओं में खासा उत्साह देखा गया।

नैना चौटाला ने कहा कि वे उचाना हलके के लोगों की तो पहले ही एहसानमंद है, क्योंकि यहां के लोगों ने सदैव अपने लाडले दुष्यंत को मां की तरह लाड-प्यार दिया है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत ने भी उचाना में विकास कार्यों की झड़ी लगाकर आपकी पहनाई पगड़ी का मान हमेशा ऊंचा रखा है। जेजेपी प्रत्याशी ने कहा कि हिसार लोकसभा क्षेत्र की जनता 2014 के दुष्यंत के संसदीय कार्यकाल को याद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दुष्यंत के सांसद रहते न केवल हिसार लोकसभा की जनता बल्कि प्रदेश के किसान, कमेरे व मजदूर के हकों के लिए दहाड़ सुनाई देती थी। नैना चौटाला ने कहा कि जननायक चौ देवीलाल की नीतियों पर चलते हुए किसानों की आवाज उठाने के लिए दुष्यंत जहां संसद में ट्रैक्टर तक ले जाने से नहीं चुका था, वहीं स्टेडियम, ई-लाइब्रेरी, कम्युनिटी सेंटर, पानी के टैंकर सहित अन्य जन सुविधाओं को गांव-गांव पहुंचा कर भी एक नया कीर्तिमान स्थापित किया था। उन्होंने कहा कि दुष्यंत के कार्यकाल से दस साल पहले और उसके बाद के पांच साल तक अब हिसार की जनता संसद में इलाके की आवाज सुनने के लिए तरस गई है, इसलिए अपनी आवाज दोबारा देश की संसद तक पहुंचाने के लिए जनता जेजेपी प्रत्याशी को वोट करें।

जेजेपी कैंडिडेट नैना चौटाला ने कहा कि जेजेपी ने नारी सशक्तिकरण की अपनी नीति को यर्थाथ रूप देते हुए हिसार संसदीय क्षेत्र में सबसे पहले महिला प्रत्याशी घोषित करके एक इतिहास रचने की नींव रखी है। उन्होंने कहा कि हिसार की बेटी होने के नाते मुझे उम्मीद ही नहीं विश्वास भी है कि मेरे परिवार के समान हिसार के मतदाता मुझे दिल्ली की संसद में पहुंचा कर नारी शक्ति के सम्मान में उठाए गए जेजेपी के कदम में चार चांद लगाएंगे। जनसंपर्क अभियान के दौरान नैना चौटाला ने जेजेपी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे चुनाव अभियान में तेजी लाकर हर घर में कम से कम दो से तीन बार वोट मांगने के लिए जरूर पहुंचे और चाबी के निशान को हर मतदाता को रटवाने का काम करें। उन्होंने कहा कि अगर दुष्यंत के सांसद और उपमुख्यमंत्री काल में हुए कार्यों को आपने हिसार लोकसभा के प्रत्येक मतदाता तक पहुंचा दिया तो जेजेपी की रिकॉर्डतोड़ जीत सुनिश्चित है।

Tags

Share this story