Kisan Andolan Update: किसानों की केंद्रीय मंत्रियों के साथ मीटिंग के बाद किसने क्या कहा, जानिए सारी अपडेट

₹64.73
किसानों की केंद्रीय मंत्रियों के साथ मीटिंग के बाद किसने क्या कहा, जानिए सारी अपडेट
 

Kisan Andolan Update: किसानों की केंद्रीय मंत्रियों के साथ मीटिंग के बाद किसने क्या कहा, जानिए सारी अपडेट

चंडीगढ़ में चल रहे विरोध प्रदर्शन के सिलसिले में किसान नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों के बीच चौथे दौर की बातचीत हुई

 चंडीगढ़: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा, "... हमने भारतीय किसान मजदूर संघ और अन्य किसान नेताओं के साथ सकारात्मक चर्चा की... हमने पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए गए कार्यों को कैसे आगे बढ़ाया जाए, इस पर विस्तृत चर्चा की।"

 चंडीगढ़: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा, "किसान संघ हमें सुबह तक अपना फैसला बताएंगे। हम दिल्ली लौटने के बाद NCCF और NAFED के साथ भी चर्चा करेंगे..."

 चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा, ''पांच घंटे तक चर्चा चली। मैंने पंजाब के फायदे के बारे में बात की। हमने दालों की खरीद पर एमएसपी की गारंटी मांगी थी, जिस पर आज चर्चा हुई।"

 चंडीगढ़: पंजाब किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के महासचिव सरवन सिंह पंधेर ने कहा, "... हम सरकार के प्रस्ताव पर चर्चा करेंगे और उस पर राय लेंगे... निर्णय आज सुबह, शाम या परसों तक लिया जाएगा... मंत्रियों ने कहा कि दिल्ली लौटने के बाद वे अन्य मांगों पर चर्चा करेंगे... चर्चा 19-20 फरवरी को होगी और 21 फरवरी को होने वाले 'दिल्ली चलो' मार्च पर चर्चा के आधार पर निर्णय लिया जाएगा...हम(सरकार और किसान संघ) मिलकर मुद्दों का समाधान खोजने का प्रयास करेंगे।”

Tags

Share this story