Kisan Aandolan 2.O: किसान आन्दोलन को लेकर जानिए गुरनाम सिंह चढूनी ने क्या कहा, भारत बंद का असर भी मिला जुला

₹64.73
Kisan Andolan 2.O: किसान आन्दोलन को लेकर जानिए गुरनाम सिंह चढूनी ने क्या कहा, भारत बंद का असर भी मिला जुला

Kisan Aandolan 2.O: भारत बंद के आह्वान के बीच हरियाणा में 12 से 3 बजे तक टोल प्लाजा फ्री करवाए गए हैं। भारतीय किसान यूनियन चढूनी ने आज प्रदेश में तीन घंटे टोल फ्री की कॉल की थी। साथ ही दूसरे संगठनों से भी सहयोग मांगा है। वहीं, आज भारत बंद का असर भी मिला जुला दिखाई दिया।

सर्व कर्मचारी महासंघ द्वारा किसानों के भारत बंद का सर्मथन दिया है। पानीपत पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरनाम सिंह ने कहा किसान आंदोलन का समर्थन करते हैं। प्रदेश के किसानों ने अपनी मांगों को लेकर के शुक्रवार को तीन घंटे पूरे प्रदेश में टोल फ्री करवाए हैं। पानीपत के तीनों टोल फ्री करवाए गए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शनिवार को तहसील स्तर पर ट्रैक्टर मार्च निकलेंगे। उन्होंने कहा कि वह शंभू बॉर्डर पर नहीं जाएंगे।

आंदोलन में सम्मलित नेताओं से मतभेद, किसानों से नहीं: चढूनी
18 फरवरी को सभी किसान संगठनों, खापों, मजदूर संगठन, टोल कमेटियां, लंगर कमेटियों की कुरुक्षेत्र में महापंचायत है। जिसमें आगामी फैसला लिया जाएगा। टोल फ्री की कॉल किसानों के समर्थन में है। हमारी सरकारी से मांग है कि ये किसान हैं, कोई उपद्रवी नहीं है।

किसानों से बैठकर बातचीत कर मसले को हल किया जाए। वहीं, उन्होंने कहा कि उनकी इस आंदोलन में शामिल नेताओं से मतभेद है, लेकिन किसानों से नहीं है। इसलिए हरियाणा के किसान भी इस आंदोलन में पूरी तरह से सम्मिलित है।

Tags

Share this story