Haryana News: हरियाणा में जेजेपी की जड़ें बहुत मजबूत – दिग्विजय चौटाला

₹64.73
Haryana News: हरियाणा में जेजेपी की जड़ें बहुत मजबूत – दिग्विजय चौटाला
Haryana News: जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि हरियाणा में जेजेपी की जड़ें बहुत मजबूत है और लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल लोकसभा चुनाव है और पार्टी कार्यकर्ता मजबूती के साथ चुनाव लड़ने की तैयारी में लगे हुए है। इसके साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ता दुष्यंत चौटाला को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने के लिए भी जी-जान से जुटे हुए है। वे मंगलवार को चुनाव के मद्देनजर अंबाला में जेजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे थे। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी ने पांच मजबूत लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है और बाकी बची पांच लोकसभाओं में भी मजबूत प्रत्याशियों को मैदान में उतारा जाएगा।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी पार्टी को बने छह साल हुए हैं और इन छह सालों में जेजेपी ने कई मुकाम हासिल किए है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि वे लोकसभा चुनाव पर पूरा फोकस करें क्योंकि यह चुनाव दुष्यंत चौटाला को मुख्यमंत्री बनाने का सेमीफाइनल है। दिग्विजय ने कहा दुष्यंत चौटाला ने उपमुख्यमंत्री पद के मायने बदले हैं। इससे पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा डिप्टी सीएम के पद को कुछ नहीं मानते थे लेकिन दुष्यंत ने मायने बदले तो भूपेंद्र हुड्डा चार उपमुख्यमंत्री बनाने की बातें करते हैं। एक सवाल के जवाब में दिग्विजय चौटाला ने यह भी कहा कि लोगों में नाराजगी भाजपा के काम के तरीके को लेकर थी और इस बात को जनता समझती है।

दिग्विजय चौटाला ने यह भी कहा कि सांसद ऐसा होना चाहिए जो देश की सबसे बड़ी पंचायत में इलाके की आवाज को बुलंद कर सके। दिग्विजय ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने बतौर सांसद और डिप्टी सीएम रहते हुए हरियाणा के विकास में अपना अहम योगदान दिया, जिसे जनता सदैव याद रखेगी। उन्होंने कहा कि अगर इलाके का प्रतिनिधित्व संसद में मजबूती से रखा जाए तो क्षेत्र विकास के मामले में कभी भी पीछे नहीं रह सकता इसलिए पार्टी कार्यकर्ता मतदाताओं को यह समझाएं कि उनका हितैषी कौन है।

Tags

Share this story