INLD News: चुनाव के बाद जिंदल और गुप्ता फिर कभी कुरूक्षेत्र में दिखाई भी नहीं देंगेः अभय सिंह चौटाला

₹64.73
haryana news,haryana,haryana news live,haryana news in hindi,haryana news today,latest haryana news,haryana bus accident,nuh haryana,haryana police,haryana politics,haryana prime,latest haryana,haryana accident,nuh haryana news,haryana nuh news,haryana bjp news,haryana cm,haryana news live tv,haryana latest news,haryana news live today
INLD News: इनेलो प्रत्याशी अभय चौटाला ने चुनाव प्रचार में ताकत झौंक दी है। कुरुक्षेत्र व कैथल में अभय चौटाला ने भाकियू नेता सरदार गुरनाम सिंह चढूनी के साथ जमकर जनसंपर्क किया। गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि किसान ससंद में पहुंचेगा तो किसानी की बात करेगा और लेकिन पूंजीपति ससंद में पहुंचा तो अपने व्यापार को बढाने के लिए सिर्फ अपने फायदे की बात करेगा। इसलिए जरूरी है कि अभय सिंह चौटाला सांसद बने और किसानों की आवाज बनें।

कुरूक्षेत्र में बार एसोसिएशन कक्ष में वकीलों को संबोधित करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि वे स्वयं कुरुक्षेत्र जिले के पांच सौ से अधिक गांवों में गए हैं वहां के लोगों ने बताया कि नवीन जिंदल एक बार भी उनके गांव में नहीं आए। उसके अलावा न तो कैथल और न ही कुरुक्षेत्र की बार में वकीलों से मिलने पहुंचें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवीन जिंदल को कुरुक्षेत्र में आकर कोयला चोर कहा था। आज उसी को उम्मीदवार बनाकर यहां भेज दिया। नवीन जिंदल से आम आदमी तो मिल भी नहीं सकता। दूसरे उम्मीदवार सुशील गुप्ता आज से पहले कहां थे? वे चुनाव के बाद भी दिखाई नहीं देंगे क्योंकि सुशील गुप्ता भी बड़े उद्योगपति हैं। जिंदल की तरह गुप्ता को भी लोगों से कोई सरोकार नहीं है। उल्टा झूठा प्रचार यह करते हैं कि अभय चौटाला वोट काटने के लिए आए हैं।
अभय ने कहा कि एसवाईएल हमारी जीवन रेखा है। एसवाईएल के मुद्दे पर पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ने प्रस्ताव पास करके हरियाणा को एक बूंद पानी देने से इंकार कर दिया है। आप पार्टी पंजाब में तो कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं और दोनो पार्टी के नेता एक दूसरे को गालियां दे रहे हैं। ये लोग किस मुंह से यहां वोट की अपील कर रहे हैं। इस चुनाव के बाद जिंदल और गुप्ता फिर कभी कुरूक्षेत्र में दिखाई भी नहीं देंगे।
उन्होंने सभी से उनके पक्ष में वोट डालने की अपील करते हुए कहा कि इस चुनाव में 25 मई को इनेलो के चश्मे के निशान के सामने का बटन दबाकर उन्हें विजयी बनाएं।


विधायक पद का त्याग करने और किसान आंदोलन को सफल बनाने के लिए तन मन धन से सहयोग करने वाले अभय सिंह चौटाला को लाखों वोटों से जीता कर संसद में भेजेंः बीबी जागीर कौर

पूर्व में पंजाब सरकार में मंत्री रही बीबी जागीर कौर ने कुरूक्षेत्र लोकसभा चुनाव में इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला के लिए प्रचार किया। लाडवा हलका के सिख बाहुल गांवों में जाकर अभय सिंह चौटाला के लिए वोट मांगे। अपने संबोधन में जागीर कौर ने कहा कि आज समय आ गया है जब किसानों के लिए अपने विधायक पद का त्याग करने और किसान आंदोलन को सफल बनाने के लिए तन मन धन से सहयोग करने वाले को लाखों वोटों से जीता कर संसद में भेजें। एक तरफ किसान कमेरे की आवाज को बुलंद करने वाला अभय सिंह चौटाला है तो दूसरी तरफ बीजेपी और आप पार्टी के दोनों उम्मीदवार पूंजीपति हैं जिनको किसान कमेरे से कोई लेना देना नहीं है।

ऑटो यूनियन ने किया अभय का समर्थन
कैथल। ऑटो यूनियन कैथल ने अभय चौटाला का समर्थन किया है। अभय चौटाला के चुनावी कार्यालय में पार्टी के जिला अध्यक्ष राजा राम माजरा हलका प्रधान अनिल तंवर  की मौजूदगी में ऑटो यूनियन के प्रधान संजय सिंह ने यह समर्थन दिया और कहा कि बात के धनी अभय चौटाला का पूरे जिले में समर्थन किया जाएगा। रोड शो में भी ऑटो चालक बढ़चढ़ कर भाग लेंगे। वहीं अनिल तंवर ने कहा कि अभय चौटाला का कारवां दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। हर रोज लोग उन्हें समर्थन दे रहे हैं। सोमवार को शिरोमणी मंदिर प्रबंधक कमेटी ने समर्थन दिया था। अब ऑटो यूनियन ने उन्हें समर्थन दिया है। अभय चौटाला भारी मतों के अंतर से विजयी होंगे।

Tags

Share this story