INLD News: इनेलो पार्टी 6 अप्रैल को दिल्ली में किसान घाट पर स्वर्गीय देवीलाल की मनाएगी पुण्यतिथि

₹64.73
INLD News: इनेलो पार्टी 6 अप्रैल को दिल्ली में किसान घाट पर स्वर्गीय देवीलाल की मनाएगी पुण्यतिथि 
INLD News: लोकसभा चुनाव को लेकर इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने चुनावी दौरे शुरू कर दिए हैं। अभय सिंह चौटाला ने 27 मार्च को रादौर, लाडवा, शाहबाद विधानसभा हलकों से इसकी शुरूआत की और 28 मार्च को थानेसर, पेहवा, चीका विधानसभा हलकों में बड़ी जनसभाओं को संबोधित किया और लोगों के साथ बैठकें की। अभय सिंह चौटाला ने जहां भाजपा के कुशासन, किसान, मजदूर विरोधी कार्यों और 24 बड़े घोटालों समेत भाजपा सरकार में फैले भ्रष्टाचार को लेकर तीखे हमले किए वहीं कुरूक्षेत्र लोकसभा के भाजपा उम्मीदवार नवीन जिंदल को सरकारी एजेंसी के दबाव में जबरदस्ती टिकट देकर मैदान में उतारने पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि कुरूक्षेत्र लोकसभा चुनाव में दो पूंजीपतियों और एक किसान की लड़ाई है और इतिहास गवाह है कि जब-जब पूंजीपतियों और किसान के बीच जंग हुई है तो जीत हमेशा किसान की हुई है। अबकी बार भी कुरूक्षेत्र के रण में किसान की जीत होगी।

अभय सिंह चौटाला 29 मार्च को कलायत, पूंडरी, कैथल, 30 मार्च को नरवाना, टोहाना, रतिया, 31 मार्च को भट्टू, ऐलनाबाद, रानिया और 1 अप्रैल को डबवाली, कालांवाली और सिरसा, 2 अप्रैल को रोहतक और झज्जर, 3 अप्रैल को हिसार और जींद, 4 अप्रैल को फरीदाबाद और पलवल और 5 अप्रैल को सोनीपत और पानीपत विधानसभा हलकों में जहां बड़ी जनसभाओं को संबोधित करेंगे, वहीं लोगों के बीच में जाएंगे और उनके साथ लोकसभा चुनावों को लेकर बैठकें करेंगे। इन चुनावी दौरों में इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष रामपाल माजरा भी उनके साथ मौजूद रहेंगे।  
6 अप्रैल को इनेलो पार्टी दिल्ली में किसान घाट पर जननायक स्वर्गीय देवीलाल की पुण्यतिथि मनाएगी। पूर्व मुख्यमंत्री चौ. ओम प्रकाश चौटाला, इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला, प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा और पार्टी के वरिष्ठ नेता समेत बड़ी तादाद में दिल्ली से सटे जिलों के कार्यकर्ता 6 अप्रैल को दिल्ली स्थित संघर्ष स्थल पर पहुंचेंगे और स्वर्गीय जननायक देवीलाल की समाधि पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देंगे। इस दौरान सुबह 8 से 9 बजे तक सर्वधर्म प्रार्थना सभा का भी आयोजन किया जाएगा और स्वर्गीय देवीलाल के दिखाए गए रास्ते पर चलने और उनकी नीतियों का अनुसरण करने का संकल्प दोहराया जाएगा।

Tags

Share this story