INLD News: अभय सिंह चौटाला ने गठबंधन सरकार पर साधा निशाना, युवाओं को सरकारी नौकरी देने पर दिया ये बयान

₹64.73
अभय सिंह चौटाला ने गठबंधन सरकार पर साधा निशाना
INLD News: इनेलो के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश का युवा भाजपा गठबंधन सरकार की गलत नीतियों के कारण बेरोजगारी का दंश झेल रहा है। जहां भाजपा सरकार में ज्यादातर भर्तियां या तो कैंसल कर दी गई, या फिर भर्ती में धांधली के कारण कोर्ट में अटकी पड़ी हैं। इसके बाद जो थोड़ी बहुत सरकारी नौकरियों की भर्ती हुई है उनको भाजपा ने प्रदेश से बाहर के लोगों को देकर प्रदेश के युवाओं की पीठ में छुरा घोंपा है।
अभय सिंह चौटाला ने कहा कि आज रोजगार के हालात इतने खराब हैं कि प्रदेश के पढ़े लिखे युवा अब मजबूरी में रोजगार के लिए इजराइल जैसे युद्धग्रस्त देश में जाकर अपनी जान को जोखिम में डालने को तैयार है।  बेरोजगारी का आलम यह है कि एक भी गांव ऐसा नहीं बचा है जिसका युवा जमीन बेच कर डोंकी द्वारा विदेश में न गया हो। जो भी युवा डोंकी करके विदेश गए हैं उनके भयानक परिणाम सामने आ रहे हैं। जिला करनाल के गांव नरूखेड़ी निवासी एक युवा के पिता ने 30 लाख रूपए कर्ज लेकर डोंकी द्वारा अमेरिका भेजा जहां उसकी मौत हो गई। अब 40 लाख रूपए और देकर युवा का शव लाया गया है जिसके कारण पूरा परिवार कर्ज में डूब गया है।
उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने प्रदेश के युवाओं को कब और कैसे सरकारी नौकरी देंगे उसके लिए जॉब कैलेंडर जारी किया है। हमारा वायदा है कि जो 2 लाख से उपर सरकारी नौकरियां खाली पड़ी हैं उनको सिर्फ प्रदेश के युवाओं को देंगे और बाहरी लोगों को फार्म भरने की इजाजत भी नहीं देंगे। आज प्रदेश का युवा इनेलो पार्टी पर भरोसा जता रहा है और सिर्फ चुनावों की बाट देख रहा है जब वोट की चोट से भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगा

Tags

Share this story