HPSC HCS Exam: हरियाणा में HCS भर्ती एग्जाम देने वाली अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर, रोडवेज देगा ये खास सुविधा

₹64.73
c
 

HPSC HCS Exam: हरियाणा पब्लिक सर्विस कमिशन द्वारा हरियाणा के विभिन्न जिलों में 10 और 11 फरवरी को होने वाले एचसीएस एग्जाम को लेकर रोडवेज स्पेशल बसें चलाएगा। अभ्यर्थी रोडवेज की स्पेशल बसों का सहारा लेकर अपने परीक्षा केंद्र तक पहुंच सकते हैं।

इसमें फ्री यात्रा की सुविधा दी गई है। जानकारी के अनुसार हरियाणा में 10 और 11 फरवरी को HPSC की भर्ती परीक्षा हे। इसके लिए अंबाला, फरीदाबाद, गुरुग्राम, करनाल, कुरुक्षेत्र, पंचकूला में सुबह और शाम के सत्र में परीक्षा होगी।

एचसीएस और अन्य अलाइड सर्विसेज प्रीलिमनरी की लिखित परीक्षा में प्रदेश भर से अभ्यर्थी हिस्सा लेंगे। सुबह के समय 10 से 12 बजे तक और शाम को 3 बजे से 5 बजे तक परीक्षा ली जाएगी। प्रदेश भर से हजारों परीक्षार्थी इसमें शामिल होंगे।

अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्रों तक पहुंचने में किसी तरह की परेशानी न आए, इसको लेकर हरियाणा रोडवेज की ओर से स्पेशल बसें चलाई जाएंगी। परिवहन विभाग ने इसको लेकर सभी जिलों के जीएम को आदेश जारी किए हैं। रोडवेज के जींद के महाप्रबंधक कमलजीत ने कहा कि बसों की पर्याप्त व्यवस्था रहेगी। परीक्षार्थियों को किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

रोडवेज की ओर से जीएम को जारी किया गया पत्र।

Tags

Share this story