Haryana News: हिसार लोकसभा को डमी नहीं, कर्मयोगी सांसद चाहिए – दिग्विजय चौटाला

₹64.73
Haryana News: हिसार लोकसभा को डमी नहीं, कर्मयोगी सांसद चाहिए – दिग्विजय चौटाला
Haryana News: जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि हिसार लोकसभा जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कर्मभूमि हैं इसलिए यहां की जनता से हमारा राजनीतिक नहीं बल्कि पारिवारिक नाता हैं और इस रिश्ते को सदैव मजबूती से निभाते रहेंगे। वे बुधवार को बरवाला हलके के विभिन्न गांवों के दौरे के दौरान ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने 13 मार्च को जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला के जन्मदिन पर होने वाली हिसार लोकसभा की रैली का ग्रामीणों को न्यौता दिया और रैली की तैयारियों को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हिसार लोकसभा क्षेत्र के लोग आज भी डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला द्वारा बतौर सांसद करवाए गए विकास कार्यों को याद करते है क्योंकि वे यहां डमी सांसद की बजाए कर्मयोगी सांसद बनाने चाहते हैं। दिग्विजय ने कहा कि आज उपमुख्यमंत्री बतौर एविएशन मंत्री भी हिसार में एयरपोर्ट का निर्माण करवाने के लिए निरंतर प्रयासरत है और यह एयरपोर्ट हिसार की उन्नति के दरवाजे खोलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि आज देश वासी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनते देखना चाहते है।

दिग्विजय चौटाला ने कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारियों में जुट जाने का आह्वान किया और कहा कि जेजेपी ने अब तक छह लोकसभा क्षेत्रों में सफल रैलियां की है और 13 मार्च को हिसार शहर के पुराने राजकीय कॉलेज मैदान में हिसार लोकसभा की रैली की जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता रैली को ऐतिहासिक बनाएंगे और जेजेपी हिसार में अपने संगठन की ताकत दिखाएगी। इस अवसर पर जेजेपी जिला प्रभारी मास्टर ताराचंद, जिलाध्यक्ष अमित बूरा, सत्यवान बिचपड़ी, सत्यवान, अनंत राम, चित्रा डाबड़ा, कर्ण सिंह देपल, शिव कुमार, राम अवतार धारीवाल सहित काफी संख्या में जेजेपी पदाधिकारी-कार्यकर्ता व क्षेत्र के ग्रामीण मौजूद रहे।

Tags

Share this story