Haryana Roadways: हरियाणा में रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर में ड्राइवर की मौत, कंडक्टर की हालत भी गंभीर

₹64.73
हरियाणा में रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर में ड्राइवर की मौत, कंडक्टर की हालत भी गंभीर
Haryana Roadways: हरियाणा के रोहतक में NH-9 स्थित गांधरा मोड़ पर हरियाणा रोडवेज बस की आगे जा रहे ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे का कारण ट्रक के ड्राइवर द्वारा अचानक ब्रेक लगाना बताया जा रहा है। इस हादसे में गंभीर घायल बस के ड्राइवर की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं कंडक्टर की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। झज्जर के गांव नुना माजरा के रहने वाले नवीन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो हरियाणा रोडवेज में कंडक्टर है। फिलहाल किलोमीटर स्कीम के तहत रोहतक डिपो की बस में तैनात है। उनकी बस पर रोहतक के गांव मदीना निवासी टिंकू ड्राइवर है। वे रात करीब सवा 9 बजे रोहतक से बस लेकर सांपला की तरफ जा रहे थे। 

नवीन ने बताया कि वह परिचालक सीट पर बैठा था और टिंकू बस चला रहा था। कंडक्टर नवीन ने बताया कि उनके आगे एक ट्रक चल रहा था। जब वे NH-9 स्थित गांधरा मोड़ पर पहुंचे तो आगे चल रहे ट्रक के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इसके कारण उनकी बस ट्रक से जा टकराई। 

इस एक्सीडेंट में नवीन (परिचालक) व टिंकू (चालक) दोनों को गंभीर चोटें आई। हादसे के बाद राहगीर एकत्रित हो गए। राहगीरों ने उन्हें इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया। जहां से नवीन को परिजन रोहतक के निजी अस्पताल में ले गए। वहीं ड्राइवर टिंकू की रोहतक पीजीआई में इलाज के दौरान मौत हो गई। सांपला थाना के जांच अधिकारी नवीन कुमार ने बताया कि गांधरा मोड़ के नजदीक रोडवेज बस व ट्रक का एक्सीडेंट हुआ था। 

इसमें घायल चालक व परिचालक को उपचार के लिए भर्ती करवाया। उपचाराधीन चालक टिंकू ने शनिवार सुबह उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं घायल परिचालक के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच की जा रही है।

Tags

Share this story