Haryana News: महिला टीचर से अश्लीलता की हदें पार, विरोध करने पर पति की भी की पिटाई

₹64.73
Haryana News: महिला टीचर से अश्लीलता की हदें पार, विरोध करने पर पति की भी की पिटाई
Haryana News: हरियाणा में करनाल के इंद्री थाना के एक गांव की पंचायत मेंबर और प्राइवेट स्कूल की महिला टीचर ने एक युवक पर गलत इशारा करने, गलत नीयत से घूरने व बार-बार पीछा करने के आरोप लगाए हैं। 

इतना ही नहीं आरोपी ने इंस्टाग्राम पर फेक ID बनाकर मैडम के पास गलत मैसेज भी भेजे। जिसमें उसके पति व परिवार के प्रति भी गलत भाषा का इस्तेमाल किया गया और इंस्टाग्राम पर फोन करके उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। महिला ने अपने पति को पूरी बात बताई। 

पति ने आरोपी से बात की तो युवक ने साथियों के साथ मिलकर जानलेवा हमला बोल दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता महिला का आरोप है कि वह वर्तमान में पंचायत मेंबर है और एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती है। वह बस से स्कूल जाती-आती है। इस दौरान गांव का ही एक युवक गलत इशारे करता है और बार-बार पीछा करता है। 

https://www.youtube.com/watch?v=H3zABT3I-XM

इंस्टाग्राम पर भी युवक ने उसके साथ अभद्रता की। युवक की हरकतों के बारे में मैंने अपने पति को बता दिया था। जिसके बाद उसका पति आरोपी से मिला। युवक उसके घर आकर माफी मांगने लगा, लेकिन उसके मन में रंजिश भरी हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि बीती 10 फरवरी की शाम को आरोपी युवक अपने चार साथियों के साथ उसके पति की दुकान पर पहुंचा। 

जहां पर आरोपियों ने उसके पति को दुकान से बार खींच लिया और मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने ईंटों से उसके पति पर कई वार किए। जब उसके पति ने शोर मचाया तो आरोपी मौके से फरार हो गए और जाते जाते जान से मारने की भी धमकी देकर चले गए। परिजनों ने घायल अवस्था में उसे इंद्री के अस्पताल में भर्ती करवाया और मेडिकल करवाने के बाद आज मामले की शिकायत पुलिस को की। 

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि इन आरोपियों ने 8 साल पहले भी उसके पति पर जानलेवा हमला किया था। जिस पर आपस में समझौता हो गया था। उसी समय से आरोपी रंजिश रखे हुए हैं। इंद्री थाना के जांच अधिकारी चरण सिंह ने बताया कि आरोपी सौरभ, गौरव, मोहित, मुकुल, धर्मपाल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
 

Tags

Share this story