Haryana News : झज्जर में युवती के साथ गावं के ही दो लडकों ने की दरिंदगी, रेप के बाद हत्या कर शव के साथ की ये घिनौनी वारदात

₹64.73
Haryana News : झज्जर में युवती के साथ गावं के ही दो लडकों ने की दरिंदगी, रेप के बाद हत्या कर शव के साथ की ये घिनौनी वारदात

Haryana News: हरियाणा में झज्जर जिले के एक गांव की युवती का अपहरण कर रेप के बाद हत्या करके रोहतक में पटरियों पर फेंकने के मामले में परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया था। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने देरी से शिकायत दर्ज की है। वहीं, आरोपियों के खिलाफ भी उचित कार्रवाई नहीं की।

जिसके कारण गुस्साए परिजन IG से मिलने पहुंचे। जहां पर परिजनों ने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की। आईजी के आश्वासन के बाद परिजनों ने शव लिया और दाह संस्कार किया। वहीं, मृतका की मां ने कहा कि जैसी उसकी बेटी की हालत हुई, वैसी ही दरिंदों की भी होनी चाहिए।

गांव के दो युवकों ने की वारदात
गांव के ही दो युवकों पर अपहरण, रेप व हत्या का आरोप है। 6 फरवरी को युवती का अपहरण कर उसके साथ रेप करने का मामला बताया जा रहा है। उसी दिन जीआरपी रोहतक पुलिस को रात को शव की सूचना मिली थी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो ट्रेन की चपेट में आने से युवती के शव के टुकड़े करीब 500 मीटर तक बिखरे हुए मिले थे।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रोहतक PGI भेज दिया था। मृतक लड़की की पहचान 19 वर्षीय जिला झज्जर के एक गांव के रूप में होने के बाद उसके परिजनों को सूचित किया गया। पुलिस ने रेप, किडनैप और हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

घर आते समय किया अपहरण
मृतका की मां ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी 6 फरवरी को घर से जिला झज्जर कोर्ट में प्रिंट्स के लिए गई थी। वहां एक युवक के साथ झगड़ा हुआ और उसका फोन तोड़ दिया। झगड़े के बाद शाम को लड़की जब घर आ रही थी तो रास्ते में दो लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया। उसके साथ रेप किया और हत्या कर शव को रोहतक के सिंहपुरा गांव के पास रेलवे ट्रैक पर फेंक गए।

देर शाम तक वह वापस घर नहीं लौटी तो एक आरोपी का फोन आया कि उनकी लड़की रोहतक बस में बैठ कर गई है। जब उससे पुलिस में मामला दर्ज करवाने की धमकी दी तो उसने कबूल किया था कि युवती का किडनैप कर रेप के बाद हत्या करके शव रोहतक रेलवे ट्रैक पर फेंका दिया।

परिजन बोले- देरी से दर्ज की FIR
परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनकी शिकायत तक दर्ज नहीं की। काफी देरी से बुधवार देर शाम को FIR दर्ज की गई। परिजनों ने आरोप लगाया कि आरोपी का मामा जीआरपी रोहतक में तैनात है। उसने आरोपी थाने में बुलाए और फिर बाद में छोड़ दिए। परिजनों ने मांग की है कि दोनों आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए, जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होंगे वह शव नहीं लेंगे।

2 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
जीआरपी SHO सोहताज ने बताया कि शिकायत में परिजनों ने आरोप लगाया कि गांव के ही दो युवकों ने युवती का अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद आरोपी ने युवती के साथ रेप किया और फिर शव को रोहतक के सिंहपुरा के समीप पटरियों पर फेंक दिया। जिसके आधार पर पुलिस ने अपहरण, रेप व हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

शव का पोस्टमॉर्टम मेडिकल बोर्ड टीम द्वारा करवाया है। वहीं, एफआईआर दर्ज करके मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Tags

Share this story