Haryana News Update: हरियाणा में अजीब तरीके से शराब तस्करी का मामला आया सामने, पुलिस ने पकड़ी शराब से भरी एम्बुलेंस

₹64.73
Haryana News Update: हरियाणा में अजीब तरीके से शराब तस्करी का मामला आया सामने, पुलिस ने पकड़ी शराब से भरी एम्बुलेंस

Haryana News Update:  हरियाणा के सोनीपत में एंबुलेंस में शराब की तस्करी का मामला सामने आया है। यह शराब एंबुलेंस के मरीज लिटाने वाली जगह के नीचे फर्श में बने गुप्त स्थान और खिड़कियों के गत्तों के अंदर छिपाकर रखी गई थी। बरामद अंग्रेजी शराब की कीमत करीब सवा लाख रुपए है। पुलिस ने एम्बुलेंस में 4 शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

थाना राई के ASI योगेश के अनुसार रविवार को वह ASI जसबीर, ड्राइवर राकेश के साथ राजीव गांधी एजुकेशन सिटी के गेट पर था। इसी बीच सूचना मिली कि एक मारुति एम्बुलेंस (JH-02-BM-0175) में चार व्यक्ति बैठे हैं।

एम्बुलेंस मे शराब लेकर दिल्ली की तरफ से आ रहे हैं और यूपी- बिहार जाएंगे। उन्होंने इसके बाद KMP जीरो पॉइंट पर नाकाबंदी करके वाहनों की तलाशी शुरू कर दी।

ड्राइवर ने की भागने की कोशिश
उन्होंने बताया कि कुछ समय बाद दिल्ली की तरफ से एक एम्बुलेंस आते हुए दिखाई दी। पुलिस ने उसके ड्राइवर को रुकने का इशारा किया तो ड्राइवर ने अपनी एम्बुलेंस को एक दम रोक कर मोड़ कर भागने की कोशिश की। पुलिस ने एम्बुलेंस को किसी तरह रोका। इसमें चार व्यक्ति बैठे मिले।

एम्बुलेंस में सवार थे ये 4 व्यक्ति
ड्राइवर सीट पर बैठे व्यक्ति ने अपना नाम रमेश साहनी निवासी गांव पोरा, जिला वैशाली बिहार बताया। कंडक्टर सीट पर राहुल निवासी शांति विहार सोनीपत और पीछे रघुनाथ साहनी निवासी गांव पोरा, वैशाली बिहार व दूसरा विक्की निवासी कैलाश कालोनी सोनीपत बैठा मिला।

एम्बुलेंस में शराब छिपाने की खास जगह
पुलिस ने इनसे पूछताछ की और पूछा कि एम्बुलेंस में क्या है। वे कोई संतोषजनक जवाब नही दिया। पुलिस ने इसके बाद एम्बुलेंस की अच्छे से तलाशी ली। एंबुलेंस के फर्श में बने गुप्त स्थान व खिड़कियों के गत्ता के अन्दर से अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद हुई।

अंग्रेजी शराब की 96 बोतलें बरामद
एंबुलेंस से रेड लेबल अंग्रेजी शराब की 39 बोतल,100 पीपर्स मार्का अंग्रेजी शराब की 22 बोतलें व सिग्नेचर मार्का अंग्रेजी शराब की 12 बोतल, ब्लैक लेबल मार्का अंग्रेजी शराब की 13 बोतल चिवास मार्का अंग्रेजी शराब की 10 बोतलें मिली। एंबुलेंस से अंग्रेजी शराब की कुल 96 बोतलें बरामद हुई। पुलिस ने इसको लेकर थाना राई में चारों के खिलाफ केस दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर लिया।
 

Tags

Share this story