Haryana News Update: जानिए नवीन जयहिंद के पास खाद्य सामग्री लेकर क्यों पहुंचे युवा, जयहिंद क्यों एक बार फिर सड़क पर उतरेंगे

₹64.73
Haryana News Update: जानिए नवीन जयहिंद के पास खाद्य सामग्री लेकर क्यों पहुंचे युवा, जयहिंद क्यों एक बार सड़क पर उतरेंगे

Haryana News Update:   CET ग्रुप 56-57 के तहत निकाले गए पदों पर भर्ती करवाने की मांग को लेकर युवा रोहतक के सेक्टर 6 स्थित जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिंद के पास भंडारे का सामान लेकर पहुंचे। इस दौरान युवाओं ने कहा कि वे सालों से नौकरी के इंतजार में तैयारी कर रहे हैं। लेकिन अब CET की परीक्षा के बाद भी भर्ती पूरी नहीं हुई।

अब कोर्ट केस के नाम पर भर्ती अटकी हुई है। जिसके कारण युवा दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं। मुख्यमंत्री ने भी CET पास युवाओं को नौकरी देने का आश्वासन दिया है। लेकिन भर्ती नहीं हो रही। इसलिए युवा वर्ग काफी परेशान है। न तो वे पढ़ाई कर पा रहे हैं और न ही कोई अन्य काम। युवाओं के पास प्राइवेट नौकरी का विकल्प भी नहीं बच रहा और सरकारी नौकरी लग नहीं रही।

इस पर नवीन जयहिंद ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि इन युवाओं की मांग को देखते हुए जल्द से जल्द CET ग्रुप 56-57 के तहत अटकी हुई भर्ती पूरी की जाए। जयहिंद ने कहा कि सरकार खुद भर्ती रोको गैंग का जिक्र करती है। सरकार के पास सभी ताकतें होती हैं, भर्ती रोको गैंग का एनकाउंटर किया जाए। उन्होंने कहा कि नौकरी नहीं लगने के कारण युवा मानसिक रूप से परेशान हैं। साथ ही युवाओं की शादी तक नहीं हो रही।

भर्ती की तो लगाएंगे भंडारा
नवीन जयहिंद ने घोषणा की थी कि अगर मुख्यमंत्री 50 हजार युवाओं को नौकरी देंगे तो भंडारा किया जाएगा। जिस पर उन्होंने सीएम से भी मुलाकात की थी। उस दौरान भी युवाओं को नौकरी देने का आश्वासन दिया था। जिसके बाद उम्मीद है कि भर्ती प्रक्रिया आचार संहिता लगने से पहले पूरी हो पाएगी। अगर, युवाओं को नौकरी नहीं दी गई तो विरोध किया जाएगा।

Tags

Share this story