Haryana News: क्षेत्रवाद और भेदभाव की राजनीति करने वालों का गया टाइम, अब जनता देखती है काम - दिग्विजय चौटाला

₹64.73
haryana news,haryana,haryana news live,news18 punjab haryana,haryana news in hindi,haryana news today,latest haryana news,haryana bus accident,nuh haryana,haryana police,haryana politics,haryana prime,latest haryana,haryana accident,nuh haryana news,haryana nuh news,haryana bjp news,haryana cm,haryana news live tv,haryana latest news,haryana news live today
Haryana News: जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि आज क्षेत्रवाद और भेदभाव की राजनीति का दौर खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि जनता को उनके हित में केवल काम करने वालों की ही राजनीति पसंद आती है। वे मंगलवार को नरवाना में जेजेपी उम्मीदवार रमेश खटक के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान स्थानीय लोगों को संबोधित कर रहे थे। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जनता क्षेत्रवाद और भेदभाव की राजनीति करने वाले लोगों को अच्छे से पहचानती है और इस चुनाव में ऐसे लोगों को जरूर सबक सिखाएगी। 

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा क्षेत्रवाद की राजनीति के सबसे बड़े जनक रहे है। उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार में विकास कार्य केवल एक क्षेत्र तक ही सीमित रह जाते थे। दिग्विजय ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा क्षेत्र के नाम पर प्रदेशवासियों को बांटने की कोशिश की, इसलिए जनता को कांग्रेस का वह दौर याद है। वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की खराब नीतियों के कारण आज माहौल भाजपा के खिलाफ है और जनता बदलाव चाहती है।
जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा के उम्मीदवार संसद में जाकर कभी क्षेत्र के लोगों का भला नहीं कर सकते है। उन्होंने कहा जनता को अपने हित में स्थाई और मजबूत विकल्प देखना होगा। दिग्विजय ने कहा कि जेजेपी सबको साथ लेकर आगे बढ़ती है और हर क्षेत्र के लोगों के लिए काम करती है। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने सरकार में हिस्सेदारी के दौरान हर वर्ग और हर क्षेत्र के लिए काम करके दिखाया है इसलिए लोकसभा चुनाव में जनता जेजेपी उम्मीदवार को ही अपना सांसद चुनकर भेजें। दिग्विजय चौटाला ने जेजेपी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि मजबूत संगठन ही पार्टी की कामयाबी की पहचान होती है और जेजेपी के पास मेहनती कार्यकर्ताओं की फौज है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जेजेपी उम्मीदवार के प्रचार-प्रसार में कार्यकर्ता घर-घर तक चाबी के निशान को पहुंचाएं।

 

Tags

Share this story