Haryana News: हरियाणा के कैथल जिले की ये सड़कें होंगी चकाचक, 10 ओडीआर सड़कों के सुधार की सीएम ने दी मंजूरी

₹64.73
Haryana News: These roads of Kaithal district of Haryana will be dazzling
Haryana News: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कैथल जिले के गुहला में 10 ओडीआर सड़कों की मरम्मत और सुधार के लिए प्रशासनिक मंजूरी दे दी है। इस परियोजना पर 8.76 करोड़ रुपये से ज्यादा की लागत आएगी।


इन सड़कों से उत्पादन के क्षेत्रों और उन्हें बाजार केंद्रों, तहसील मुख्यालयों, ब्लॉक विकास मुख्यालयों, रेलवे स्टेशनों आदि तक पहुंच आसान हो जायेगी।


इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया परियोजनाओं में गांव थेह मुकरिया से भूना तक सड़क का चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण कार्य 90.97 लाख रुपये की अनुमानित लागत से, 36.93 लाख रुपये की अनुमानित लागत से गांव जोधवा के लिए लिंक रोड का चौड़ीकरण प्रदान करना, 58.10 लाख रुपये की अनुमानित लागत से ग्राम सारोला से खम्हेरा सड़क का चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण, 4.38 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत से भागल-बलबेड़ा-थेह न्यूल-चीका-कैथल रोड से भैणी साहिब गुरुद्वारा तक ग्रामीण सड़क का चौड़ीकरण और सुदृढ़ीकरण, 46.17 लाख रुपये की अनुमानित लागत से नग्गल गांव से गोघ संपर्क सड़क का उन्नयन, 52.92 लाख रुपये की अनुमानित लागत से गांव गुहला खरकां से थेह भूटाना सड़क का सुदृढ़ीकरण, तथा कैथल जिले में नागल से लैंडर पीरजादा सड़क का सुदृढ़ीकरण, जिसकी अनुमानित लागत 33.92 लाख रुपये है  सहित 3 अन्य सड़कें भी शामिल हैं।

Tags

Share this story