Haryana News: हरियाणा की ये 5 प्रमुख जिला सड़कें होंगी चकाचक, सीएम मनोहर लाल ने सुधारीकरण के लिए करोड़ों रुपये की दी मंजूरी

₹64.73
Haryana News: हरियाणा की ये 5 प्रमुख जिला सड़कें होंगी चकाचक, सीएम मनोहर लाल ने सुधारीकरण के लिए करोड़ों रुपये की दी मंजूरी

Haryana News: हरियाणा में कनेक्टिविटी बढ़ाने और निर्बाध परिवहन की सुविधा की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने 60.24 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत की महत्वपूर्ण सड़क बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के लिए प्रशासनिक मंजूरी प्रदान की है।

        इस संबंध में एक सरकारी प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि परियोजनाओं में हिसार जिले में हिसार-घुड़साल रोड (एमडीआर) के 24.79 किमी का सुधार कार्य शामिल है, जिसके लिए 25.84 करोड़ रुपये स्वीकृत किए गए हैं। इसके साथ ही चरखी दादरी जिले में 5.76 करोड़ रुपये की लागत से सतनाली-बाढड़ा-जुई सड़क (एमडीआर-125) का 19 किलोमीटर का हिस्से का सुधार, पलवल जिले में 13.27 करोड़ रुपये की लागत से होडल-नूंह-पटोदी-पटोदा सड़क के 26 किलोमीटर तक का सुधार कार्य शामिल है।

        इसके अलावा, पानीपत जिले में 5.66 करोड़ रुपये की लागत से गन्नौर से शाहपुर (एमडीआर-121) सड़क के 8.64 किमी का सुधार, झज्जर जिले में 9.71 करोड़ रुपये की लागत से छारा-दुजाना-बेरी-कलानौर सड़क के 20.41 किमी तक के हिस्से का सुधार कार्य को भी स्वीकृति प्रदान की गई है।

        प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री की ये पहल हरियाणा सरकार की बुनियादी ढांचे के विकास के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाती है। राज्यभर में सड़क नेटवर्क और कनेक्टिविटी में सुधार होने से निःसंदेह जनता को पर्याप्त लाभ पहुंचेगा।

Tags

Share this story