Haryana News: हरियाणा के जींद जिले की सड़कों का होगा उद्धार, देखिए लिस्ट

₹64.73
हरियाणा के जींद जिले की सड़कों का होगा उद्धार
 

Haryana News: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जींद जिला के सफीदों क्षेत्र में सडकों के उद्धार के लिए 20.10 करोड़ रूपये की मंजूरी दी है। सरकार के इस निर्णय से हरियाणा में कनेक्टिविटी बढ़ेगी और लोगों को निर्बाध परिवहन की सुविधा मिलेगी।

एक सरकारी वक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों से उत्पादन को बाजार केंद्रों, तहसील मुख्यालयों, ब्लॉक विकास मुख्यालयों, रेलवे स्टेशनों आदि तक पहुंच प्रदान करने वाली सड़कों को अन्य जिला सड़कें (ओडीआर) के रूप में जाना जाता है।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने सफीदों क्षेत्र के लिए गांव जामनी रिटोली से बनिया खेड़ा से तेली खेड़ा ,भुसलाना से डिडवाड़ा सड़क , लुदाना से निज़ामपुर सड़क, ढाढरथ से रायचंदवाला रोड, रत्ता खेड़ा से सिंघपुरा सड़क , धारौली से गंगोली रोड ,खरकड़ा से बहादुरपुर रोड , जींद-सफीदों रोड से शिल्ला खेड़ी स्कूल रोड , सरफाबाद से जागसी रोड, धातरथ से खरक गदियान रोड , हाडवा से बगरू सड़क का नवीनीकरण एवं चौड़ीकरण किया जायेगा।

उन्होंने आगे कहा कि यह पहल हरियाणा सरकार की बुनियादी ढांचे के विकास के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाती है और निस्संदेह राज्य भर में सड़क नेटवर्क और कनेक्टिविटी में सुधार करके जनता को पर्याप्त लाभ पहुंचाएगी।

Tags

Share this story