Haryana News: हरियाणा में करनाल में जगह-जगह मुख्यमंत्री पर बरसा जनता का प्यार

₹64.73
Haryana News: हरियाणा में करनाल में जगह-जगह मुख्यमंत्री पर बरसा जनता का प्यार
Haryana News: हरियाणा के मुख्यमंत्री एवं करनाल विधानसभा उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी नायब सिंह सैनी ने कहा कि पिछले 10 सालों में हमारा देश बहुत शक्तिशाली हुआ है। शक्तिशाली होने पर देश समर्थ होता है, समर्थ होने से समृद्धि आने लगती है। यह समृद्धि ही है कि  भारत आज दुनिया की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था है। 2024 में मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और भारत तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा। इसका मतलब हर नागरिक के जीवन में परिवर्तन होगा, प्रति व्यक्ति आय बढ़ेगी। इसके लिए हरियाणा प्रदेश की सभी 10 सीटों पर कमल खिलेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल को भारी मतों से जिताने का काम करें। 

मुख्यमंत्री नायब सिंह सिंह सैनी ने मंगलवार को करनाल में आयोजित कई कार्यक्रमों में शिरकत की। नायब सिंह सैनी आईटीआई चौक स्थित अमृतधारा अस्पताल में शहर के डाक्टरों के साथ चर्चा की। इसके बाद सेक्टर-13 में संदीप गुप्ता, नेहरू पैलेस मार्किट में व्यापार मंडल के प्रधान कृष्ण लाल तनेजा व कपड़ा मार्किट के प्रधान योगेश भुगड़ा द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में भी शिरकत की। 
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि मनोहर लाल ने हरियाणा में जिस तरह से विकास की गंगा बहाई है, उससे तस्वीर साफ है कि हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी विजय हासिल करके देश की सबसे बड़ी पंचायत में हरियाणा का प्रतिनिधित्व करेंगे। तीसरी बार जन-जन के प्रिय नेता नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार के अनेकों प्रोजेक्ट पर हरियाणा में काम हुआ है। भाजपा की सरकार ने जनता की हर उस कठिनाई को दूर करने का प्रयास किया है, जो पिछली सरकारें के समय में वर्षों से लंबित थी। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि भारत देश को आगे बढ़ाने के लिए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। इसके लिए प्रदेश की जनता सभी 10 सीटें नरेंद्र मोदी की झोली में डालने का काम करेगी। मनोहर लाल करनाल लोकसभा से प्रचंड मतों से विजयी होकर लोकसभा में जाएंगे। करनाल के विकास को गति देने के लिए उप चुनाव में भी जनता कमल खिलाएगी। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया कोर्डिनेटर जगमोहन आनंद, संजय बठला, निवर्तमान मेयर रेनू बाला गुप्ता, शशिपाल मेहता, कृष्ण लाल तनेजा, अमित खुराना, अजीत चावला, अशोक अरोड़ा, कृष्ण गर्ग, नीरज उप्पल, भगावन दास अग्घी, रवि चानना सहित अन्य मौजूद रहे।
कर्मठ कार्यकर्ता की दुकान पर रूकवाया काफिला, पीया जूस
अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान जब मुख्यमंत्री का काफिला नेहरू पैलेस मार्केट से निकला तो घंटाघर चौक के पास भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ता अजय कुमार के अजय जूस कॉर्नर पर मुख्यमंत्री ने काफिला रूकवाया और यहां जूस का आनंद लिया। आस-पास दुकानदारों से बातचीत की और आह्वान किया कि देश के बेहतर भविष्य के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करें।

Tags

Share this story